32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2018 : अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय’ राशिद खान ने दिखाया बड़ा दिल, जानें किनके नाम किया ”मैन ऑफ द मैच” अवॉर्ड

कोलकाता : अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय’ राशिद खान के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को उसी की धरती पर 13 रन से हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली. शुक्रवार को खेले गये इस मैच में हैदराबाद के लिए स्पिनर राशिद खान ट्रंप कार्ड साबित हुए. उन्होंने […]

कोलकाता : अफगानिस्तान के ‘वंडर ब्वाय’ राशिद खान के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को उसी की धरती पर 13 रन से हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली. शुक्रवार को खेले गये इस मैच में हैदराबाद के लिए स्पिनर राशिद खान ट्रंप कार्ड साबित हुए. उन्होंने पहले बल्ले से जलवा दिखाते हुए 10 गेंद में 34 रन ठोंके और बाद में अपनी फिरकी में कोलकाता के तीन मुख्य बल्लेबाजों को फंसाने का काम किया.

यही नहीं राशिद खान ने एक रन आउट भी किया और आखिरी ओवर में डीप मिडविकेट पर दो शानदार कैच भी लपके. इस शानदार प्रदर्शन के कारण राशिद खान को ‘मैन ऑफ द मैच’ से नवाजा गया. जीत के बाद राशिद खान ने अपना अवॉर्ड उन लोगों को समर्पित किया, जिन्होंने कुछ दिनों पहले अफगानिस्तान में एक क्रिकेट मैच के दौरान बम ब्लास्ट में अपनी जान गंवा दी थी.

यहां चर्चा कर दें कि अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहर प्रांत में एक क्रिकट मैच के दौरान पिछले दिनों धमाकों में कई लोगों की मौत हुई थी. रमजान के पवित्र महीने के दौरान रात में आयोजित टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ी और सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें