26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंद्राणी के ड्राइवर का खुलासा, कहा, शीना बोरा का मेरे सामने घोंटा गया था गला

मुंबई : सनसनीखेज शीना वोरा हत्या मामले में एक नया मोड आ गया है. मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने आज एक विशेष सीबीआई अदालत से कहा है कि वह सरकारी गवाह बनना चाहता है और ‘इस अपराध के बारे में कुछ सच्चाइयों का खुलासा करना’ चाहता है. पिछले […]

मुंबई : सनसनीखेज शीना वोरा हत्या मामले में एक नया मोड आ गया है. मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने आज एक विशेष सीबीआई अदालत से कहा है कि वह सरकारी गवाह बनना चाहता है और ‘इस अपराध के बारे में कुछ सच्चाइयों का खुलासा करना’ चाहता है.

पिछले सप्ताह, राय ने इस अदालत को दो पेज का एक पत्र लिखकर कहा था कि वह सच सामने लाना चाहता है और इस मामले में उसने माफी मांगी है. जब विशेष जज एच.एस. महाजन ने आज राय को कटघरे में बुलाया तो उसने कहा, ‘मैं इस अपराध से जुडी चीजों से वाकिफ हूं और मैं इस हत्या (शीना का) में एक भागीदार था.’

जब जज ने उससे इस मामले में बारे में पूछा तो उसने अदालत को बताया कि शीना को गला घोटकर मारा गया था. उसने यह भी बताया कि इस मामले में तथ्यों को उजागर करने के लिए उस पर ‘कोई दबाव नहीं है न ही उसे कहीं से धमकी मिली है’ और उसे इस कृत्य के लिए ‘पश्चाताप’ है.

अदालत ने इस मामले में राय के सरकारी गवाह बनने की अर्जी को लेकर सीबीआई को 17 मार्च को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया. अगस्त, 2015 में हत्या के इस मामले के संबंध में राय गिरफ्तार होने वाला पहला आरोपी था.

दो दिन पहले इस अदालत ने राय को पेश करने में विफल रहने के लिए ठाणे जेल के अधिकारियों को फटकार लगाई थी और उन्हें राय को आज पेश करने का निर्देश देते हुए उनके खिलाफ अदालती अवमानना की कार्यवाही की चेतावनी दी थी.

अदालत ने इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी की जमानत याचिका पर सीबीआई को 13 मई को अपना लिखित प्रस्तुतिकरण दाखिल करने का भी निर्देश दिया था और सीबीआई के इस दिशा में विफल रहने पर अदालत ने कहा कि वह आदेश पारित करने के लिए मामले की सुनवाई करेगी. पूर्व में पीटर की जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई थी.

उल्लेखनीय है कि इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और राय ने 24 वर्षीय शीना की अप्रैल, 2012 में एक कार में गला घोटकर हत्या कर दी थी. इस अपराध का खुलासा अगस्त में हुआ और यह मामला कथित रुप से कुछ वित्तीय लेनदेना से जुडा है. तीनों को पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि पीटर को नवंबर में गिरफ्तार किया गया.

जहां 59 वर्षीय पीटर, खन्ना और राय आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं इंद्राणी बायकुला की महिला जेल में बंद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें