27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेएनयू मुद्दे पर संसद में भाजपा का रहेगा आक्रमक रूख !

नयी दिल्ली : जेएनयू विवाद में भाजपा बेहद आक्रमक रूख अपनायेगी. सूत्रों के मुताबिक आज भाजपा के संसदीय दल की बैठक में यह फैसला लिया गया कि अगर विपक्षी दल जेएनयू के मुद्दे को उठाती है तो भाजपा बैकफुट पर नहीं आयेगी. वहीं बैठक में भाजपा नेताओं ने हैदराबाद व जेएनयू मामले से जुड़े कानूनी […]

नयी दिल्ली : जेएनयू विवाद में भाजपा बेहद आक्रमक रूख अपनायेगी. सूत्रों के मुताबिक आज भाजपा के संसदीय दल की बैठक में यह फैसला लिया गया कि अगर विपक्षी दल जेएनयू के मुद्दे को उठाती है तो भाजपा बैकफुट पर नहीं आयेगी. वहीं बैठक में भाजपा नेताओं ने हैदराबाद व जेएनयू मामले से जुड़े कानूनी दावपेंच पर भी चर्चा हुई.

गौरतलब है कि कांग्रेस कन्हैया को निर्दोष बता रही है. चालू सत्र में जेएनयू विवाद को हवा मिलने की संभावना है. कांग्रेस सहित वामपंथी पार्टियां कन्हैया की गिरफ्तारी व पटियाला कोर्ट परिसर में हुए मारपीट की खबर को मुद्दा बनायेगी. भाजपा कांग्रेस को देशविरोधी गतिविधियों के समर्थन देने का आरोप पहले ही लगी चुकी है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी के देशभक्ति पर सवाल खड़े किये हैं.
जेएनयू व रोहित वेमुला के मुद्दे को लेकर कांग्रेस संसद में सरकार को घेरने की कोशिश करेगी. आज राहुल गांधी रोहित वेमुला के आत्महत्या के मुद्दे को लेकर दिल्ली में हुए प्रदर्शन में शामिल हुए और उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि केन्द्र सरकार आरएसएस की विचारधारा विश्वविद्यालयों में थोपना चाहती है.राहुल गांधी ने कहा कि हम एक ऐसा हिंदुस्तान नहीं चाहते जहां एक विचार थोपा जाये, हम ऐसा हिंदुस्तान चाहते हैं जहां हर इंसान को अपनी बात कहने का हक हो. यही लड़ाई है.
उन्होंने कहा कि आरएसएस व बीजेपी के लोग चाहते हैं कि एक ही तरह की सोच हो, एक ही तरह का विचार हो, हम चाहते हैं कि हिंदुस्तान में करोड़ों तरह की सोच व विचार हो. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई चलेगी. राहुल गांधी ने कहा कि छात्रों की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें