32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मणिपुर हमला : परिवार ने की उग्रवादी के शव की शिनाख्त

इंफाल : मणिपुर में सैन्यकर्मियों पर हुए हमले की मौत का बदला लेते हुए भारतीय सेना ने 35 से 40 उग्रवादियों को मार गिराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सेना की ओर से कार्रवाई की गयी जिसमें म्यांमार का भी साथ मिला. सेना द्वारा चलाये गये अभियान में मारे गये एक उग्रवादी की […]

इंफाल : मणिपुर में सैन्यकर्मियों पर हुए हमले की मौत का बदला लेते हुए भारतीय सेना ने 35 से 40 उग्रवादियों को मार गिराया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सेना की ओर से कार्रवाई की गयी जिसमें म्यांमार का भी साथ मिला. सेना द्वारा चलाये गये अभियान में मारे गये एक उग्रवादी की पहचान करने का दावा उसके परिवार ने किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उग्रवादी के परिवार के सदस्यों ने कल उसकी शिनाख्त इंफाल पूर्व जिले के नोनग्रेन मैनिंग लीकई गांव के के. खांबा के पुत्र कीशम राजेन (29) के रुप में की.

अधिकारी ने बताया कि वह कांगलेई याओल कान्ना लूप (केवाईकेएल) उग्रवादी संगठन का सदस्य था. शव की शिनाख्त करने वाले उसके परिवार के सदस्यों के अनुसार, राजेन ने दस साल पहले ही घर छोड दिया था और उग्रवादी संगठन में शामिल हो गया था. सेना ने उसका शव सात जून को हमले वाली जगह के पास लीबूंग गांव के जंगल से बरामद किया। शव पर गोली लगने के तीन जख्म थे.

चार जून को चंदेल जिले में पराओलों गांव में सेना के काफिले पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें 18 सैन्यकर्मी मारे गए थे. दो उग्रवादियों के शव भी बरामद हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें