27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यसभा सांसद तरुण विजय को इस्लामिक स्टेट के नाम से मिला धमकी भरा इमेल, गृहमंत्री से की शिकायत

नयी दिल्ली :राज्यसभा सांसद तरुण विजय को आतंकी संगठन आइएस से धमकी भरा मेल मिला है. तरुण विजय ने इसकी शिकायत केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस आयुक्त से की है. तरुण विजय का इमेल एकाउंट भी हैक कर लिया गया है. तरुण विजय ने दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा में मामला दर्ज […]

नयी दिल्ली :राज्यसभा सांसद तरुण विजय को आतंकी संगठन आइएस से धमकी भरा मेल मिला है. तरुण विजय ने इसकी शिकायत केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस आयुक्त से की है. तरुण विजय का इमेल एकाउंट भी हैक कर लिया गया है.
तरुण विजय ने दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा में मामला दर्ज किया है. पुलिस इस बारे में छानबीन कर रही है. सांसद तरुण विजय के अनुसार उनके इमेल एकाउंट को दो बार हैक कर लिया गया है. पहली बार हैकिंग के दौरान उन्होंने ध्यान नहीं दिया लेकिन दूसरी बार इमेल एकाउंट हैक होने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है.
गौरतलब है कि तरुण विजय पेशे से पत्रकार हैंऔर उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली बम धमाके के दौरान भी उन्हें इंडियन मुजाहिद्दीन की तरफ से धमकी भरा मेल मिला था. तरुण विजय अखबार में जम्मू कश्मीर और अन्य मुद्दों पर लिखते हैं और वो पांचजन्य पत्रिका के संपादक भी रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें