25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्ता रद्द होने के बाद भी अलगाववादी नेता मिलेंगे पाक उच्चायुक्त से

अलगाववादियों से मुलाकात पर भड़का भारत,पाकिस्‍तान से वार्ता रद्द श्रीनगर: अलगाववादी नेता आज पाकिस्‍तान के उच्‍चायुक्‍त से मुलाकात करेंगे. अलगाववादी नेताओं ने कहा कि भारत द्वारा पाकिस्तान के साथ विदेश सचिव स्तर की वार्ता रद्द कर दिए जाने के बाद भी वे पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित के साथ नयी दिल्ली में मुलाकात करेंगे. हुर्रियत […]

अलगाववादियों से मुलाकात पर भड़का भारत,पाकिस्‍तान से वार्ता रद्द

श्रीनगर: अलगाववादी नेता आज पाकिस्‍तान के उच्‍चायुक्‍त से मुलाकात करेंगे. अलगाववादी नेताओं ने कहा कि भारत द्वारा पाकिस्तान के साथ विदेश सचिव स्तर की वार्ता रद्द कर दिए जाने के बाद भी वे पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित के साथ नयी दिल्ली में मुलाकात करेंगे.

हुर्रियत कांफ्रेंस के उदारवादी धडे के प्रवक्ता ने कहा, मीरवाइज उमर फारुक दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायुक्त से मिलने जाएंगे. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केंद्र ने बातचीत रद्द कर दी है. उन्होंने कहा, लेकिन हम विचार विमर्श की प्रकिया जारी रखेंगे जो कश्मीर मुद्दे के हल के लिए वार्ता प्रक्रिया का हिस्सा है. भारत ने पाकिस्तान उच्चायुक्त द्वारा हुर्रियत नेताओं के साथ भेंटवार्ता करने पर कडी आपत्ति जताते हुए 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होने जा रही विदेश सचिव स्तर की वार्ता रद्द कर दी.

हुर्रियत के कट्टरपंथी धडे के नेता सैयद अली शाह गिलानी भी बासित से मिलने दिल्ली जायेंगे. गिलानी के प्रवक्ता ऐयाज अकबर ने कहा, हां, हम उनसे मिलने जायेंगे. जेकेएलएफ के एक प्रवक्ता ने कहा, कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष मोहम्मद यासिन मलिक निजी कारणों के चलते दिल्ली में ही होंगे. उन्होंने कहा कि मलिक भी भेंट कर सकते हैं. वह पहले से ही दिल्ली में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें