37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अन्‍याय रोकने के लिए मैं हिटलर का दादा:चंद्रशेखर राव

हैदराबाद : सघन घर-घर सर्वेक्षण के सरकार के विवादास्पद फैसले का बचाव करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि अन्याय रोकने के लिए वह हिटलर जैसा बनना चाहेंगे. राव ने कहा कि कोई कहता है कि केसीआर हिटलर है. कोई कहता है कि केसीआर तानाशाह है. केसीआर निश्चित तौर […]

हैदराबाद : सघन घर-घर सर्वेक्षण के सरकार के विवादास्पद फैसले का बचाव करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि अन्याय रोकने के लिए वह हिटलर जैसा बनना चाहेंगे.

राव ने कहा कि कोई कहता है कि केसीआर हिटलर है. कोई कहता है कि केसीआर तानाशाह है. केसीआर निश्चित तौर पर चोरों के लिए हिटलर है, भ्रष्ट लोगों के लिए हिटलर हूं. मैं शर्मिंदा नहीं महसूस करता हूं. केसीआर अन्याय रोकने के लिए हिटलर है.

मैं हिटलर का दादा भी बन सकता हूं. प्रस्तावित सर्वेक्षण के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कवायद का उद्देश्य सरकारी कार्यक्रमों का लाभ लक्षित लोगों तक पहुंचे इस बात को सुनिश्चित करना है. राव ने इन आरोपों को खारिज कर दिया कि इस सर्वेक्षण की योजना सीमांध्र के लोगों की पहचान करने के लिए बनायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें