25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर महिला कॉन्सटेबल के साथ छेड़छाड़

नयी दिल्ली : भारतीय समाज में आम महिलाओं की तो छोड़ दें पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों में कार्यरत महिलाएं भी छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार का शिकार होती हैं. पिछले दिनों कुछ ऐसा ही घटना दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर घटी, जब सीआईएसएफ की एक महिला एक कॉन्सटेबल पर शराब के नशे में चूर एक […]

नयी दिल्ली : भारतीय समाज में आम महिलाओं की तो छोड़ दें पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों में कार्यरत महिलाएं भी छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार का शिकार होती हैं. पिछले दिनों कुछ ऐसा ही घटना दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर घटी, जब सीआईएसएफ की एक महिला एक कॉन्सटेबल पर शराब के नशे में चूर एक व्यक्ति ने अश्लील फब्तियां कसी और उसे दिखाकर अश्लील मुद्राएं भी बनायीं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उस वक्त उक्त महिला सिविल ड्रेस में ड्‌यूटी पर थी. घटना 28 जून की है. सीआईएसएफ के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति ने बदतमीजी की वह पंजाब प्रांत के होशियारपुर का रहने वाला है और उसने टर्मिनल-3 के काउंटर पर महिला कांस्टेबल के साथ बदतमीजी की.

घटना देर रात की थी. जब महिला कांस्टेबल को उक्त व्यक्ति की हरकत संदिग्ध लगी तो उसने ट्रैवल डॉक्यूमेंट मांगा तो वह चिल्लाने लगा और महिला के साथ बदतमीजी की. उसे गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है और उसपर आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें किसी महिला को अपमानित करने या उसका उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिए इशारे करने का मामला बनता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें