1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live up latest and breaking news uttar pradesh hindi news 1st may 2022 sht

UP Breaking News Live: मरकज़ी चांद कमेटी का ऐलान- लखनऊ में मंगलवार को मनाई जाएगी ईद

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, धर्म और क्राइम से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ. यहां आपको आपके प्रदेश यूपी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

मंगलवार को मनाई जाएगी ईद

लखनऊ की मरकज़ी चांद कमेटी ने ईद की तारीख़ को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. ऐलान के तहत लखनऊ में मंगलवार को मनाई जाएगी ईद.

email
TwitterFacebookemailemail

अज्ञात वाहन ने थाने की गाड़ी में मारी टक्कर

कानपुर हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से नौबस्ता थाने की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. अज्ञान वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे. हाईवे में जाम खुलवाने पहुंची थी थाने की गाड़ी. नौबस्ता थानाक्षेत्र के NH-2 की घटना है

email
TwitterFacebookemailemail

मंत्री असीम अरुण ने सरोवर अमृत योजना का किया शुभारंभ

हाथरस में मंत्री असीम अरुण ने सरोवर अमृत योजना का शुभारंभ किया. मंत्री ने युवाओं को टेबलेट, गरीबों को आवास से किया लाभान्वित. रेहड़ी वालों को सरकार की योजनाओं से किया लाभान्वित. इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन आशीष शर्मा भी मौजूद रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

हापुड़ सड़क दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

सीएम योगी ने हापुड़ में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कार और बाइक की भिड़ंत में दो की मौत

फर्रुखाबाद में कार और बाइक की भीषण भिड़ंत की घटना सामने आई है. हादसे में दोनों बाइक सवारों की हुई मौत, एंबुलेंस से दोनों घायलों को सीएचसी भेजा था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई., घटना कमालगंज के खुदागंज रेलवे स्टेशन के पास की है.

email
TwitterFacebookemailemail

धार्मिक स्थलों से अब तक 53942 लाउडस्पीकर उतारे गए

उत्तर प्रदेश में ध्वनि प्रदूषण के खिलाफ यूपी पुलिस का अभियान लगातार जारी है. प्रदेश भर में धार्मिक स्थलों पर लगे 53942 लाउडस्पीकर अब तक उतारे गए हैं. इसके अलावा 60295 की ध्वनि कम करा कर मानक के अनुसार करायी गई. यूपी पुलिस ने 1 मई सुबह 7 बजे तक का डाटा जारी किया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी आज ई-पेंशन पोर्टल का शुभारंभ करेंगे

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में श्रम दिवस के मौके पर आज सीएम योगी आदित्यनाथ ई-पेंशन पोर्टल का शुभारंभ करेंगे. सीएम 11.30 बजे लोकभवन में करेंगे उद्घाटन. पोर्टल के शुभारंभ के बाद अब पेंशनरों को ऑफिस के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे.अब ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करके मिलेगा भुगतान.

email
TwitterFacebookemailemail

50 हजार के इनामी ने नोएडा कोर्ट में किया सरेंडर

बागपत में 50 हजार के इनामी कुख्यात बदमाश अमरपाल ने नोएडा कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. आरोपी 28 मार्च को जितेंद्र की हत्या कर फरार हो गया था. कुख्यात पर हत्या, रंगदारी, समेत 38 केस हैं दर्ज हैं. आरोपी के मकान को पहले ही कुर्क किया जा चुका है. आरोपी बड़ौत के शेरपुर लुहारा गांव का रहना वाला है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरनगर में शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मुठभेड़ में डबल मर्डर का हत्यारा हुआ घायल. 4 दिन पहले ही घायल बदमाश ने एक पति-पत्नी की दिनदहाड़े की थी. दंपति की चाकू से गोदकर की गई थी हत्या. फिलहाल, पुलिस की मुठभेड़ में सिपाही कुलदीप के घायल होने की खबर है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुलतानपुर में डिप्टी सीएम के आगमन की सूचना से हड़कंप

सुलतानपुर में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आगमन की सूचना से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. डिप्टी सीएम के आगमन से पहले जिला अस्पताल की व्यवस्था चाक चौबंद की गई. साफ सफाई के साथ स्ट्रेचर, व्हीलचेयर की व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के मामले की जांच SIT करेगी

प्रयागराज के गंगापर इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के मामले की जांच अब SIT करेगी. मामले के खुलासे के लिए SIT का गठन कर दिया गया है. एसपी क्राइम SIT के प्रभारी बनाए गए हैं. इस घटना की जांच को लेकर ADG, IG और SSP ने SIT टीम के साथ बैठक की. 2015 से अब तक गंगापार में हो चुकी हैं 15 सामूहिक हत्याएं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें