1. home Hindi News
  2. live
  3. breaking news live latest updates today 26 june 2022 amh

Breaking News: PM मोदी ने जर्मनी में इटली के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज के साथ की द्विपक्षीय वार्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Updates
Breaking News Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Breaking News Updates : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी के म्यूनिख में रविवार को इटली के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज से मुलाकात की. इस दौरान दोनों देशों के प्रमुखों ने द्विपक्षीय बैठकें भी की. महाराष्ट्र में कोरोनावायरस संक्रमण के 6,493 नये मामले सामने आये हैं.

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र में कोरोना के 6,493 मामले सामने आये

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस संक्रमण के 6,493 नये मामले सामने आये हैं. राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 24,608 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का निधन

पाकिस्तान के कोट लखपत जेल में जान गंवाने वाले सरबजीत सिंह की बहन बीबी दलबीर कौर अटवाल का निधन हो गया है. अमृतसर के एक निजी अस्पताल में उन्होंने शनिवार को अंतिम सांस ली.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी में इटली के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज के साथ की द्विपक्षीय वार्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जर्मनी के म्यूनिख में रविवार को इटली के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज से मुलाकात की. इस दौरान दोनों देशों के प्रमुखों ने द्विपक्षीय बैठकें भी की.

email
TwitterFacebookemailemail

तीस्ता सीतलवाड़ को कोर्ट ने 2 जुलाई तक क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेजा

सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ और आरबी श्रीकुमार को आज गुजरात की एक अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों को 2 जुलाई तक क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया. क्राइम ब्रांच के एसीपी चुडासामा ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि इनसे कई मामलों में पूछताछ की जायेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

अब बागी विधायकों के समर्थकों ने संजय राउत के पुतले जलाये

महाराष्ट्र में अब तक शिवसेना के समर्थक बागी विधायकों के पुतले जला रहे थे. उनके घरों पर हमले कर रहे थे. आज ठाणे में बागी विधायक एकनाथ शिंदे के समर्थकों ने सड़कों पर शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत के पुतले जलाये.

email
TwitterFacebookemailemail

30 जून को जारी हो सकती है ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की रैंकिंग

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय कारोबारी सुगमता के मामले में राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की रैकिंग बृहस्पतिवार को जारी कर सकता है. मंत्रालय के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 30 जून को कारोबारी सुधार कार्ययोजना (बीआरएपी), 2020 के तहत राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों का आकलन पेश करेंगी. इस कवायद का उद्देश्य राज्यों के बीच व्यावसायिक माहौल को बेहतर बनाने की प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देना है, जिससे वे घरेलू और वैश्विक निवेशकों को आकर्षित कर सकें.

email
TwitterFacebookemailemail

अग्निपथ योजना के तहत वायुसेना को 56,960 आवेदन प्राप्त हुए

भारतीय वायुसेना को अग्निपथ भर्ती योजना के तहत रविवार तक 56,960 आवेदन प्राप्त हुए. इस योजना के लिए पंजीकरण प्रक्रिया इसके खिलाफ कई राज्यों में हिंसक विरोध प्रदर्शन के एक हफ्ते बाद शुक्रवार को शुरू हुई थी. वायुसेना ने रविवार को ट्वीट किया, ‘56960! यह अग्निपथ भर्ती आवेदन प्रक्रिया के जवाब में वेबसाइट पर भविष्य के अग्निपथ से अब तक प्राप्त आवेदनों की कुल संख्या है. पंजीकरण 5 जुलाई को बंद हो जायेगा.’ 14 जून को अग्निपथ योजना पेश करते हुए, सरकार ने कहा था कि साढ़े 17 से 21 वर्ष की आयु के युवाओं को चार साल के कार्यकाल के लिए भर्ती किया जायेगा, जिनमें से 25 प्रतिशत को बाद में नियमित सेवा के लिए शामिल किया जायेगा. देश के कई हिस्सों में इस योजना के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए थे.

email
TwitterFacebookemailemail

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा शिंदे गुट, लगायी दो अर्जियां

एकनाथ शिंदे गुट अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष की ओर से भेजे गये नोटिस के खिलाफ शिंदे गुट ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगायी है. माना जा रहा है कि सोमवार को इस अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

म्यूनिख में गूंजा मोदी-मोदी

जर्मनी के म्यूनिख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीयों को संबोधित किया. उन्होंने भारतीय समुदाय के लोगों को बताया कि देश कितना बदल गया है. मोदी ने जब देश की उपलब्धियों का बखान करना शुरू किया, अपने देशवासियों की ताकत के बारे में बताना शुरू किया, तो म्यूनिख ‘मोदी-मोदी’ से गुंजायमान हो उठा.

email
TwitterFacebookemailemail

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल वृंदावन का दौरा करेंगे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार को उत्तर प्रदेश में वृंदावन का दौरा करेंगे. राष्ट्रपति भवन की ओर से रविवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी गयी. बयान में कहा गया, ‘राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल (27 जून को) उत्तर प्रदेश में वृंदावन का दौरा कर वहां कृष्ण कुटीर में रहने वालों से मुलाकात और बातचीत करेंगे.’

email
TwitterFacebookemailemail

कसीनो, ऑनलाइन गेमिंग, घुड़दौड़ के सकल राजस्व पर 28 प्रतिशत जीएसटी लगने की संभावना

वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की सर्वोच्च नीति-निर्धारक संस्था जीएसटी परिषद की इस सप्ताह होने वाली बैठक में ऑनलाइन गेमिंग, कसीनो और घुड़दौड़ के सकल राजस्व पर 28 प्रतिशत जीएसटी लगाने के प्रस्ताव पर चर्चा होने की संभावना है. सूत्रों ने कहा कि मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा की अध्यक्षता में गठित मंत्रियों के समूह (जीओएम) की तरफ से पेश रिपोर्ट पर जीएसटी परिषद की 28-29 जून को चंडीगढ़ में होने वाली बैठक में विचार किया जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र में सिंहगढ़ किले के पास लापता हुए पर्वतारोही का शव मिला

महाराष्ट्र के पुणे में सिंहगढ़ किले के पास शनिवार सुबह पर्वतारोहण के दौरान लापता हुआ 27 वर्षीय एक व्यक्ति किले से करीब 150 फुट नीचे चट्टानों के पास मृत पाया गया है. वन विभाग के अधिकारी के मुताबिक, कल्याण दरवाजा के पास पर्वतारोहण (ट्रैकिंग) के दौरान किसी चट्टान से फिसल जाने के कारण हिमांग गाला गिर गया होगा. हिमांग का शव रविवार तड़के बरामद किया गया है. उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोटर्स को दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्रप्रदेश, झारखंड, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश और त्रिपुरा में संपन्न हुए उपचुनाव में भाजपा के लिए वोट करने वाले मतदाताओं का धन्यवाद किया है. त्रिपुरा में भाजपा ने तीन विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि उत्तर प्रदेश की दोनों लोकसभा सीटें जीत लीं हैं. आंध्रप्रदेश, दिल्ली, पंजाब में भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोटिंग हुई, लेकिन पार्टी उपचुनाव हार गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

शिवसेना सांसद संजय राउत का विवादित बयान- गुवाहाटी से लौटेंगी 40 लाशें, विधानसभा में होगा पोस्टमार्टम

शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने रविवार को एक विवादित बयान दिया. कहा कि गुवाहाटी में जो 40 विधायक हैं वे 40 लाशें हैं. गुवाहाटी से 40 लाशें मुंबई लौटेंगी और महाराष्ट्र विधानसभा में उनका पोस्टमार्टम कराया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

तीस्ता सीतलवाड़ से पूछताछ के लिए एटीएस डीआईजी की अगुवाई में SIT का गठन

गुजरात पुलिस ने तीस्ता सीतलवाड़ केस में जांच के लिए एटीएस डीआईजी दीपन भद्रान की अगुवाई में चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

एकनाथ शिंदे गुट के नेताओं की बैठक जारी, विधायकों को दिया आश्वासन- मिलेगी केंद्रीय सुरक्षा

एकनाथ शिंदे गुट के नेताओं की गुवाहाटी के होटल में बैठक जारी है. एकनाथ शिंदे ने अपने साथ गुवाहाटी में रह रहे सभी विधायकों को आश्वस्त किया कि विधायकों के परिजनों को केंद्रीय सुरक्षा प्रदान की जायेगी. सूत्रों ने बताया कि विधायकों ने इस बात पर चर्चा की कि कैसे सुरक्षित मुंबई पहुंचें और अगले दो दिन में सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए कानूनी सलाह भी ले रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बागी विधायकों को सुरक्षा मुहैया करायें, राज्यपाल ने महाराष्ट्र के डीजीपी को लिखी चिट्ठी

शिवसेना के बागी विधायकों को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश राज्यपाल ने दिया है. राज्यपाल की ओर से महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को एक चिट्ठी लिखी गयी है, जिसमें कहा गया है कि विधायकों को सुरक्षा प्रदान की जाये.

email
TwitterFacebookemailemail

शिंदे गुट को संजय राउत की चुनौती, कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, कभी तो आओगे चौपाटी में

शिवसेना के बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे और उनके साथ मौजूद विधायकों को संजय राउत ने चुनौती दी है. कहा है कि कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, कभी तो आओगे चौपाटी में.

email
TwitterFacebookemailemail

त्रिपुरा उपचुनाव में भाजपा ने तीन, कांग्रेस ने एक सीट जीती

त्रिपुरा में चार विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए रविवार को हुई मतगणना में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तीन सीट पर जीत हासिल की, जबकि एक सीट कांग्रेस के खाते में गयी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

उद्धव ठाकरे को लगा झटका, एक और मंत्री शिंदे के पास पहुंचे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को झटका लगा है. एक और मंत्री ने एकनाथ शिंदे से हाथ मिला लिया है. महाराष्ट्र के हायर एंड टेक्निकल एजुकेशन मिनिस्टर उदय सावंत असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंच गये हैं. शिंदे कैंप से जुड़ने वाले वह 8वें मंत्री हैं.

शिंदे कैंप में पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री उदय सावंत
शिंदे कैंप में पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री उदय सावंत
twitter
email
TwitterFacebookemailemail

राजेंद्र नगर विधानसभा सीट आप के खाते में

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेश भाटिया को 11 हजार से अधिक मतों के अंतर से पराजित किया.

email
TwitterFacebookemailemail

तीस्ता सीतलवाड़ को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा

DCP चैतन्य मंडलिक (अहमदाबाद, गुजरात) ने कहा कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे. हम 14 दिन की हिरासत की मांग करेंगे. तीस्ता सीतलवाड़ को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा और वहां उसके सभी बयान दर्ज़ किए जाएंगे. हम विभिन्न स्रोतों से दस्तावेजों की व्यवस्था करवा रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बीजेपी के घनश्याम लोधी 41 हजार वोटों से आगे

रामपुर में बीजेपी लगातार जीत की ओर बढ़ रही. इससे पहले सपा और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी, लेकिन अब बीजेपी के घनश्याम सिंह ने लंबी बढ़त बना ली है. रामपुर में बीजेपी 41,488 वोटों से आगे चल रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

BJP प्रत्याशी निरहुआ 5 हजार वोट से आगे

यूपी लोकसभा उपचुनाव परिणाम को लेकर चुनाव आयोग के अनुसार, आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव को अब तक 193802 वोट प्राप्त हुए हैं, जबकि सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को 186578 वोट मिले हैं. वहीं बसपा के शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को 163143 वोट प्राप्त हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब के संगरूर उपचुनाव का हाल

पंजाब के संगरूर उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के सिमरनजीत सिंह मान 5,628 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं. आम आदमी पार्टी के गुरमेल सिंह पीछे चल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

आजमगढ़ में निरहुआ ने धर्मेंद्र यादव को छोड़ा पीछे

आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश यादव निरहुआ एक बार फिर आगे निकल गए हैं. निरहुआ ने सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को 7 हजार वोट से पीछे छोड़ दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

त्रिपुरा में भाजपा ने 3 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की

त्रिपुरा में भाजपा ने 3 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की है. एक पर कांग्रेस ने कब्जा जमाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजिंदर नगर उपचुनाव के पहले दौर की मतगणना में आम आदमी पार्टी के दुर्गेश पाठक आगे

राजिंदर नगर विधानसभा उपचुनाव में रविवार सुबह आठ बजे से मतगणना जारी है. पहले दौर की मतगणना पूरी होने के साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार दुर्गेश पाठक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अपने प्रतिद्वंद्वी राजेश भाटिया से 1,500 से अधिक मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बारडोली सीट से सीएम माणिक साहा ने जीत दर्ज की

त्रिपुरा उपचुनाव में बारडोली सीट से सीएम माणिक साहा ने जीत दर्ज की.

email
TwitterFacebookemailemail

मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Emergency का किया जिक्र

'मन की बात' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि Emergency के दौरान लोकतंत्र के एक सैनिक के रूप में देशवासियों के संघर्ष का गवाह रहने का, साझेदार रहने का, सौभाग्य, मुझे भी मिला था. उन्होंने कहा कि भारत के हम लोगों में, सदियों से, जो लोकतंत्र के संस्कार चले आ रहे हैं, जो लोकतांत्रिक भावना हमारी रग-रग में है आखिरकार जीत उसी की हुई. भारत के लोगों ने लोकतांत्रिक तरीके से ही emergency को हटाकर, वापस, लोकतंत्र की स्थापना की.

email
TwitterFacebookemailemail

शुरुआती रुझान में आजमगढ़ में भाजपा और रामपुर में सपा आगे

उत्तर प्रदेश में रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों पर उपचुनाव में मतदान के बाद रविवार सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई और शुरुआती रुझान में आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और रामपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) आगे चल रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखेंगे. कल उद्धव जी ने कहा कि जो लोग बाहर गए हैं वो शिवसेना नाम का इस्तेमाल ना करें और अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा के आसिम राजा करीब 900 वोटों से आगे

रामपुर में 5 राउंड के रुझान आए सामने आ चुके हैं. सपा के आसिम राजा करीब 900 वोटों से आगे चल रहे हैं. बीजेपी के घनश्याम सिंह लोधी पीछे हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहित शर्मा कोरोना से संक्रमित

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर आयी है. बीसीसीआई की ओर से यह जानकारी दी गयी है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं. यहां चर्चा कर दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड में लिसेस्टरशायर के साथ वॉर्म-अप मैच खेल रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

संगरूर उपचुनाव का शुरुआती रुझान

पंजाब में संगरूर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए रविवार सुबह शुरू हुई मतगणना के शुरुआती रुझान के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रमुख और पार्टी उम्मीदवार सिमरनजीत सिंह मान आगे चल रहे हैं. पूर्व सांसद मान अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार गुरमेल सिंह से 856 मतों के अंतर से आगे हैं. पंजाब में संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए रविवार सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना शुरू हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

कोविड-19 के 11,739 नए मामले

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में एक दिन में कोविड-19 के 11,739 नए मामले सामने आने से देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 4,33,83,973 पर पहुंची. वहीं, संक्रमण से 25 और मरीजों की मौत से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 5,24,999 हो गया है. देश में कोविड-19 के उपचाराधीन मामलों की संख्या 91,779 से बढ़कर 92,576 हो गई.

email
TwitterFacebookemailemail

आजमगढ़ तीसरे राउंड की गिनती पूरी

आजमगढ़ उपचुनाव के लिए तीसरे राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है. ताजा जानकारी के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 1000 वोटों से आगे चल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मनी पहुंच चुके हैं. वे जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

एकनाथ शिंदे आज विधायकों के साथ बैठक करेंगे

महाराष्‍ट्र की राजनीति चरम पर है. गुवाहाटी में शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे आज विधायकों के साथ बैठक करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मतगणना शुरू

देश की 3 लोकसभा और 7 विधानसभा के उपचुनाव की मतगणना शुरू हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पाकिस्तान के जेल में मारे गये सरबजीत सिंह की बहन का निधन

पाकिस्तान के जेल में मारे गये सरबजीत सिंह की बहन का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि देर रात उन्हें दिल का दौरा पड़ा.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में कोविड-19 से छह और मरीजों की मौत

दिल्ली में शनिवार को कोविड-19 के कारण छह और मरीजों की मौत हो गई जबकि संक्रमण दर 7.8 प्रतिशत दर्ज की गयी. शहर के स्वास्थ्य विभाग ने अपने नये बुलेटिन में कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के कम से कम 666 नए मामले आए हैं. ये ‘‘आईसीएमआर पोर्टल पर तकनीकी मुद्दों'' के कारण 24 जून को रात 12 बजकर 59 मिनट तक उपलब्ध आंकड़ें हैं. उसने बताया कि एक दिन पहले कोविड-19 के जांच किए गए नमूनों की संख्या 8,544 है.

email
TwitterFacebookemailemail

मांडर उपचुनाव : मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार

झारखंड में राजधानी रांची के मांडर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए मतगणना आज हो रही है. इसका परिणाम किसके पक्ष में जायेगा यह इस बात पर निर्भर करेगा कि यहां एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का कितना जादू चलता है क्योंकि यहां त्रिकोणीय मुकाबले की पूरी संभावना है. मांडर विधानसभा सीट के लिए 23 जून को हुए उपचुनाव में कांग्रेस की शिल्पी नेहा तिर्की, भाजपा की गंगोत्री कुजूर और ओवैसी के समर्थन से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय देव कुमार धान के बीच त्रिकोणीय मुकाबला तय माना जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

उपचुनाव के वोटों की गिनती आज

यूपी के आजमगढ़ और झारखंड के मांडर समेत 3 लोकसभा और 7 विधानसभा की सीटों पर हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती आज हो रही है. यूपी, पंजाब और झारखंड समेत देश के छह राज्यों में ये उपचुनाव हुए थे.

email
TwitterFacebookemailemail

बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में आग

दिल्ली के बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में आग लगने की खबर है. दमकल की 23 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

email
TwitterFacebookemailemail

असम बाढ़ से मरने वालों की संख्या 121

असम में बाढ़ से मरने वालों की संख्या 121 तक पहुंच गई है. बाढ़ से 25 लाख लोग प्रभावित अबतक प्रभावित हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के माध्‍यम से अपने विचार आज साझा करेंगे. यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 90वीं कड़ी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

Key Events

  • email

    म्यूनिख में गूंजा मोदी-मोदी

  • email

    त्रिपुरा उपचुनाव में भाजपा ने तीन, कांग्रेस ने एक सीट जीती

  • email

    उद्धव ठाकरे को लगा झटका, एक और मंत्री शिंदे के पास पहुंचे

  • email

    राजेंद्र नगर विधानसभा सीट आप के खाते में

अन्य खबरें