1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 13 april 2022 wednesday latest news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ का 17 वां राष्ट्रीय सम्मेलन शुरू

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
prabhat khabar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: पटना में बालू के अवैध खनन के मामले में कार्यवाही, पालीगंज के पूर्व सीओ राकेश कुमार पर कार्रवाई साथ ही भोजपुर के संदेश थानेदार पंकज कुमार पर भी कार्यवाही. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ का सम्मेलन शुरू

13 से 16 अप्रैल तक चलने वाले अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ का 17 वां राष्ट्रीय सम्मेलन आज से शुरू हुआ. पूरे देश से आये 600 से ज्यादा डेलीगेट इस सम्मेलन में शिरकत कर रहे है बुधवार को शहर में संघ द्वारा एक भव्य जुलूस निकाला गया. जिसमें देश भर के सभी डेलिगेट्स इस जुलूस में शामिल हुए. यह जुलूस लगभग डेढ़ किलोमीटर तक लंबा था जुलूस में देश स्तरीय नेता सहित सभी सदस्य शामिल हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में बालू के अवैध खनन के मामले में कार्यवाही

पटना में बालू के अवैध खनन के मामले में कार्यवाही, पालीगंज के पूर्व सीओ राकेश कुमार पर कार्रवाई साथ ही भोजपुर के संदेश थानेदार पंकज कुमार पर भी कार्यवाही. आय से अधिक संपत्ति मामले में छापेमारी, EOU एडीजी नैयर हसनैन खान ने की पुष्टि.

email
TwitterFacebookemailemail

नीतीश कुमार का नालंदा दौरा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार नालंदा प्रवास के दौरान खेतों का किया मुआयना, जैविक खेती करने वाले किसानों से ली जानकारी.

email
TwitterFacebookemailemail

सिवान के बैंक मे डकैती 

सीवान के स्टेशन रोड रामराज्य मोड़ पे उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से करीब 26 लाख रुपये की लूट. हथियारों से लैस थे अपराधी. मौके पर एसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना, 50 से ज्यादा लोग घायल

समस्तीपुर में दलसिंहसराय के पास NH-28 पर ढेपुरा गांव के पास हादसा. खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, दुर्घटना में 50 से ज्यादा लोग घायल. बेगूसराय के अयोध्या घाट से दाह संस्कार कर लौट रहे थे. बस सवार सभी घायलों कोअनुमण्डल अस्पताल में कराया गया भर्ती.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के IGIMS में क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन

आइजीआइएमएस में गंभीर मरीजों के लिए राहत भरी खबर है. संस्थान में मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग का उद्घाटन किया, जहां 10 बेड का आइसीयू, वेंटिलेटर आदि की सुविधा दी गयी है. इसके अलावा मंत्री ने क्षेत्रीय चक्षु संस्थान (नेत्र रोग विभाग) में झीस मशीन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सिस्टम और अपग्रेड आरआइओ लाइब्रेरी कक्ष का उद्घाटन किया.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार को बेहतर शिक्षा के लिए केंद्र सरकार देगा 9184 करोड़

राज्य में केंद्रीय मदद से चलने वाली शैक्षणिक योजनाओं के संचालन के लिए 2022-23 में 9184 करोड़ मिलेंगे. मंगलवार को प्रोजेक्ट अप्रूवल बोर्ड की बैठक में संबंधित बजट प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी है. शिक्षा विभाग ने 13983 करोड़ की मांग की थी.

email
TwitterFacebookemailemail

आरा में पूर्व मुखिया के परिवार की महिला की गोली मार हत्या

भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव में पूर्व मुखिया के परिवार की महिला की गोली मार हत्या. पति सहित परिजनों की संलिप्तता आई सामने, हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

दानापुर में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली 

दानापुर में दुकानदार को गोली मारकर अपराधियों ने सोना लूटा. 5 की संख्या में अपराधियों ने लगभग 300 ग्राम लूटा. सोना दुकानदार सतेन्द्र वर्मा के पैर में लगी गोली, एम्स में चल रहा है इलाज.

email
TwitterFacebookemailemail

दरभंगा के तारडीह प्रखंड प्रमुख पति की गुंडागर्दी

दरभंगा के तारडीह प्रखंड प्रमुख पति ने पीओ मनरेगा के ऑफिस में घुसकर किया हंगामा. कंप्यूटर सहित अन्य सामानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश, बीडीओ से पीओ पंकज गिरि ने की मामले की शिकायत. सकतपुर थाने में आवेदन देकर लगाई सुरक्षा की गुहार.

email
TwitterFacebookemailemail

मई-जून में होने वाला नगर निकाय का चुनाव टला

जून के प्रथम सप्ताह में पूर्ण हो रहे नगर सरकार की कार्यकाल खत्म होने के बाद अगले छह माह के लिए बागडोर जिला प्रशासन के हाथ में चली जायेगी. जिस तरीके से अभी जिले के तीनों नवगठित नगर परिषद (साहेबगंज, कांटी व मोतीपुर) के प्रशासक एडीएम हैं. ठीक उसी तरह नगर निगम के प्रशासक जिलाधिकारी होंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में मौसम का अलर्ट

बिहार में मौसम में एक बार फिर बदलाव होने जा रहा है. दक्षिण बिहार में बुधवार से फिर लू के हालात बन सकते हैं. तेजी से पछुआ हवा चलने के कारण अगले 24 घंटे में गया, बक्सर, रोहतास, कैमूर, औरंगाबाद और नवादा में लू की स्थिति बनने जा रही है. आइएमडी ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें