1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 11 may 2022 wednesday latest crime news today in hindi

Bihar Breaking News LIVE: हाजीपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: पटना के तमाम कम्युनिटी हॉल में शादी समारोह के आयोजन थे. पुलिस को इस बात की जानकारी थी कि लोग पार्टी में शराब का सेवन भी कर सकते हैं. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

हाजीपुर में सड़क हादसा 

हाजीपुर-महनार मार्ग पर चांदपुरा ओपी के चांदपुरा के समीप भीषण सड़क हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की मौत एवं आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम नीतीश कुमार निकले विश्वेश्वरैया भवन के लिए  

पटना के विश्वेश्वरैया भवन में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बना था, जिसपर 9 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार जायजा लेने के लिए निकले है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम से तेजस्वी की मुलाकात खत्म 

जातिगत जनगणना मामले में तेजस्वी यादव ने की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात. 45 मिनट तक चली इस मुलाकात में जातिगत जनगणना कराने का मिला आश्वासन.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम से मिलने पहुंचे तेजस्वी 

सीएम नीतीश कुमार को जातिगत जनगणना मामले में तेजस्वी यादव ने 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था. जिसके आज तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार से मुलाकात करने पहुंचे.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व प्रमुख हत्याकांड का मुख्य आरोपी हुआ कोर्ट से फरार

सहरसा व्यवहार न्यायालय में बुधवार को पेशी के लिए आए जिले के सत्तरकट्टैया प्रखंड के पूर्व प्रमुख विनोद चौरसिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी निवासी नीतीश कुमार सुरक्षा कर्मियों के आंख में धूल झोंक कर फरार हो गया. हालांकि त्वरित कार्रवाई करते पुलिस ने पटेल मैदान के समीप से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ने के दौरान भाग दौड़ में उसे चोट भी लगी तो इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम करेंगे तेजस्वी से मुलाकात 

जातीय जनगणना को लेकर सीएम नीतीश कुमार कर सकते है नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात. सायं 4:30 बजे होगी मुलाकात.

email
TwitterFacebookemailemail

नदी में डूबने से मां और पुत्री की मौत

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. नदी में डूबने से मां और पुत्री की मौत हो गयी. नहाने गयी बच्ची को बचाने गयी मां भी डूब गयी. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार के यहां मृतका आयी थी. यह घटना मोतीपुर थाना के बरियारपुर मठिया की है.

email
TwitterFacebookemailemail

पद्मश्री किसान चाची ने अचार बनाना सिखाया

मुजफ्फरपुर. सीआरपीएफ की कावा ने मंगलवार को 26वां वर्षगांठ झपहां स्थित सेक्टर मुख्यालय के मेंस क्लब में मनायी. मुख्य अतिथि पद्मश्री किसान चाची राजकुमारी देवी ने कावा सदस्यों को आम का अचार बनाने की विधि बतायी. कावा सदस्यों ने दिलचस्पी के साथ इसे सीखा और उसका वीडियो भी तैयार किया. इससे पहले कावा मुजफ्फरपुर की क्षेत्रीय अध्यक्ष सुशीला देवी ने उनका स्वागत किया. साथ ही पौधा और शॉल देकर उन्हें सम्मानित भी किया. किसान चाची के अबतक की यात्रा पर भी प्रकाश डाला.

email
TwitterFacebookemailemail

कैमूर में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव

कैमूर में रेलवे ट्रैक के किनारे एक व्यक्ति का शव मिला है. ट्रेन की चपेट में आने से मौत की आशंका जतायी जा रही है. मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

एनडीए लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी

पटना. यूपीएससी ने राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एनडीए) और नौसेना अकादमी (एनए) परीक्षा (I) 2022 के लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. स्टूडेंट्स रिजल्ट upsc.gov.in पर देख सकते हैं. परीक्षा 10 अप्रैल को हुई थी. लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को सेना, नौसेना में एडमिशन के लिए रक्षा मंत्रालय के सेवा चयन बोर्ड (एसएसबी) द्वारा आयोजित इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा. इस परीक्षा के माध्यम से नेशनल डिफेंस एकेडमी और नेवल एकेडमी में कुल 400 पदों को भरा जाना है.

email
TwitterFacebookemailemail

सिविल सेवा प्रारंभिक का एडमिट कार्ड जारी

पटना. यूपीएससी की ओर से पांच जून को आयोजित होने वाली सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2022 का एडमिट कार्ड मंगलवार को जारी कर दिया है. एडमिट कार्ड upsc.gov.in पर उपलब्ध करा दिया गया है. एडमिट कार्ड पांच जून तक डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड में परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र, तिथि और समय दे दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

खाली कारतूस के साथ पकड़ा गया हवाई यात्री

पटना. खाली कारतूस के साथ पकड़े गये हवाई यात्री को एयरपोर्ट थाना ने गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया. छपरा के हवाई यात्री नारायण कुमार गुप्ता को 7.65 एएमएम के एक खाली कारतूस के साथ पटना से हैदराबाद जाने का प्रयास करते हुए सोमवार की देर रात को पकड़ा गया था. खाली कारतूस यात्री के बैग से सामान की चेकिंग के दौरान बरामद हुआ था. नारायण अपने बैग में खाली कारतूस आने के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके.

email
TwitterFacebookemailemail

एनी डेस्क एप इंस्टॉल कराया और खाते से उड़ाये 62 हजार

पटना. रामकृष्णा नगर निवासी व किताब दुकानदार सुनील कुमार के खाते से साइबर बदमाशों ने 62 हजार रुपये की निकासी कर ली. सुनील कुमार का खाता बैंक ऑफ बड़ौदा में है. उन्होंने अपने खाता से संबंधित एक जानकारी लेने के लिए गूगल से सर्च कर बैंक के कस्टमर केयर का नंबर निकाला था. सुनील ने जब उस नंबर पर फोन किया तो एक व्यक्ति ने उठाया. उसने अपने आप को कस्टमर केयर का एक्जीक्यूटिव बताया. उसने सुनील को झांसे में ले लिया और एनी डेस्क एप डाउनलोड कराने के बाद खाते से 62 हजार रुपये की निकासी कर ली.

email
TwitterFacebookemailemail

शराब के नशे में बैंककर्मी, छात्र और ठेकेदार समेत 28 लोग गिरफ्तार

पटना. सोमवार को बड़ी संख्या में शादियां थीं. पटना के तमाम कम्युनिटी हॉल में शादी समारोह के आयोजन थे. पुलिस को इस बात की जानकारी थी कि लोग पार्टी में शराब का सेवन भी कर सकते हैं. इसकाे लेकर पटना में कई जगहों पर सोमवार की देर रात तक पुलिस ने घेराबंदी कर रखी थी. इस दौरान पुलिस टीम ने 28 लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया. खास कर पटना बाइपास पर पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने 90 फुट के समीप चेकिंग अभियान चला रखा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें