1. home Hindi News
  2. life and style
  3. mothers day 2022 zee biskope launches maai ke naam campaign this mothers day check details sry

Mother's Day पर 'जी बाइस्कोप' मांओं को देने वाला है बड़ा तोहफा, मां के योगदान को दिखाने का रहेगा प्रयास

मातृ दिवस के मौके पर जी बाइस्कोप कैंपेन माई के नाम के जरिए चैनल मूल सांस्कृतिक भावनाओं का सेलिब्रेट करते हुए मां की महत्ता को भी सेलिब्रेट करने की एक उम्दा पहल कर रहा है .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Zee Biskope launches maai ke naam campaign this mothers day
Zee Biskope launches maai ke naam campaign this mothers day
instagram

मदर्स डे मई महीने के दूसरे रविवार को मनाया जाएगा. इस साल मातृ दिवस 8 मई तो मनाया जाएगा. मातृ दिवस के मौके पर जी बाइस्कोप अपना ब्रांड मां को समर्पित कर रहा है.

माई के नाम कैंपेन शुरू

इस दौरान शुरू होने वाले कैंपेन माई के नाम के जरिए चैनल मूल सांस्कृतिक भावनाओं का सेलिब्रेट करते हुए मां की महत्ता को भी सेलिब्रेट करने की एक उम्दा पहल कर रहा है .शुक्रवार को माई के नाम कैम्पेन के बारे में बात करते हुए भोजपुरी क्लस्टर चीफ चैनल ऑफिसर अमरप्रीत सिंह सैनी ने कहा कि चैनल अपनी इस पहल को तीन माध्यम से आगे बढ़ाएगा.

टॉप 3 मूवीज मदर्स डे फेस्टिवल्स के दिन दिखायी जायेगी

उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि ओम का महत्व इस संसार में सबसे ऊपर है. लेकिन मेरे लिए सबसे बढ़कर केवल मां शब्द और उसकी ममता है. पहला दर्शक इस बार खुद अपनी मूवी फेस्टिवल तैयार कर सकते हैं. सबसे ज़्यादा वोट पाने वाली टॉप 3 मूवीज मदर्स डे फेस्टिवल्स के दिन दिखायी जायेगी.

मिलेंगे ढेर सारे तोहफे

दूसरा बेटे बेटियां अपनी मां को मदर्स डे के दिन खास फील करवाने के लिए क्या कर रहे हैं. उसको दिखाता हुआ एक वीडियो साझा कर सकते हैं. टॉप थ्री वीडियोज भेजने वाले माँ बेटे या माँ बेटी की जोड़ी को मुंबई बुलाया जाएगा. जिसमें ग्रूमिंग सेशन , मुंबई भ्रमण, भोजपुरी स्टार्स से मिलने के साथ उनको ढेर सारे तोहफे भी दिए जाएंगे.

मां का दिन हर दिन होता है

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्मों के हीरो प्रदीप पांडे चिंटू भी अपनी मां के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे . उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि ओम का महत्व इस संसार में सबसे ऊपर है. लेकिन मेरे लिए सबसे बढ़कर केवल मां शब्द और उसकी ममता है. उन्होंने यह भी कहा कि मां के लिए कोई दिवस नहीं होता. मां का दिन हर दिन होता है. उसे हर दिन सेलिब्रेट करना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें