1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert naira s fierce durga avatar scares off her enemies big twist in upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: खुद के लापता होने के पोस्‍टर देख चौंकी नायरा, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. कृष्‍णा को बचाने निकला कार्तिक खुद मुसीबत में फंस गया है. कृष्‍णा को जिस परिवार ने गोद लिया है उनके इरादे गलत हैं. कार्तिक के गायब होने से घबराई नायरा दोनों की तलाश में निकल गई है. नायरा प्रेग्‍नेंट हैं और वह परिवारवालों को बिना बताए कार्तिक को ढूंढ़ने निकली है.

कार्तिक और कृष्ण दोनों को बंधक बना लिया गया है. वहीं नायरा ने कार्तिक और कृष्णा को बचाने के लिए अपने और अपने होनेवाले बच्चे दोनों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया है. नायरा कार्तिक और कृष्णा को रखे गये उस जगह को लगभग ट्रैक कर लेती है, लेकिन समय पर उन तक पहुंचने में विफल रहती है.

आनेवाले एपिसोड में नायरा को खुद के लापता होने के पोस्‍टर वहां के दीवारों पर दिखाई देंगे, जिसे देखकर नायरा चौंक जायेंगी. वहीं नायरा उस कारखाने वाली जगह को ढूंढ़ती जहाँ कार्तिक और कृष्णा को जाहिरा तौर पर ले जाया जाता है. वहीं व‍ह बुढ़िया नायरा का पीछा करती है, नायरा पास के एक मंदिर में पहुँचती है. वह देवी दुर्गा के घूंघट में रहती हैं और अपने भयंकर अवतार को प्रकट करती हैं.

नायरा आखिरकार अपने बच्‍चे, कार्तिक और कृष्ण की खातिर अपने दुश्मनों से लड़ने जा रही है. क्या यह नायरा का सबसे बड़ा 'अग्निपरीक्षा' बनने जा रहा है? क्‍या नायरा कार्तिक और कृष्‍णा को बचा पायेंगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

दरअसल, कार्तिक अपनी बेटी कृष्णा की मदद के घर से निकला है, इसके बाद से वह घर नहीं लौटा. जिस परिवार ने कृष्णा को गोद लिया है वह अच्छा नहीं है और कई गलत कामों में शामिल है. कार्तिक को गायब करने में उनका ही हाथ है. नायरा अपने परिवार से इस बात का जिक्र करती है लेकिन कोई उसकी बातों पर विश्‍वास नहीं करता. जिसके बाद प्रेग्‍नेंट नायरा खुद कार्तिक को बचाने घर से नि‍कलती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें