15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर… तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज

मौसम में कुछ ज्यादा ही ठंडक बढ़ चुकी है. ऐसे में लोग कहीं भी बाहर नहीं निकलना चाहते. अगर आप भी इस वीकेंड घर पर रहकर एंजॉय करना चाहते हैं तो ये है कुछ दमदार फिल्में और वेब सीरीज.. जो आपको एंटरटेनमेंट के साथ थ्रिल भी देगी.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 10

ओटीटी आजकल सभी की पहली पसंद बन गई है. लोग अपने इंटरटेनमेंट के लिए सबसे ज्यादा इसका ही सहारा ले रहे हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि बिना बाहर जाए, आप अपने मोबाइल या लैपटॉप पर मूवीज या वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 11

इंडियन पुलिस फोर्स

रोहित शेट्टी की निर्देशित इंडियन पुलिस फोर्स अमेजन प्राइम विडीयो पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मौजूद हैं और इनके अलावा इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह भी हैं. रोहित शेट्टी की ये सीरीज भारतीय पुलिस अधिकारियों की समर्पित सेवा और अटूट देशभक्ति को एक श्रद्धांजलि है.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 12

फर्जी

शाहिद कपूर और विजय सेतुपथी स्टारर ‘फर्जी’ ने साल 2023 में लोगों के दिलों पर खूब राज किया. फर्जी में शाहिद कपूर एक आर्टिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो पैसों और प्रिंटिंग के जादू में ऐसा खोता हैं, कि उसे सही और गलत में कोई फर्क नजर नहीं आता. इस सीरीज को 37.1 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया. ये सीरीज आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 13

द नाइट मैनेजर (The Night Manager)

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ एक बेहतरीन स्पाई थ्रिलर है, जिसकी कहानी शांतनु ‘शान’ सेनगुप्ता नामक भारतीय नौसेना के पूर्व लेफ्टिनेंट के बारे में है जो ढाका के एक प्रीमियर स्टार होटल में नाइट मैनेजर के रूप में काम कर रहे होते हैं. इस सीरीज को 28.6 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 14

ताजा खबर

भुवन बम स्टारर ताजा खबर में भुवन को एक स्वच्छता कर्मी के रूप में नजर आ रहे हैं, जहां वह अपना अधिकतर समय अमीर और सफल बनने के सपने देखने में बिताते है. फिर कहानी में एक ट्विस्ट आता है कि एक दिन उसे एहसास होता है कि उसके पास जनता के सामने आने से पहले समाचार प्राप्त करने की विशेष शक्ति है, तो वह सफल होने के लिए इसे अपना टिकट बना लेता है. इस सीरीज को 23.5 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया है. ये सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर देख सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 15

असुर सीजन 2

अरशद वारसी और बरून सोब्ती स्टारर असुर सीजन 2, 2020 में रिलीज हुई सीरीज ‘असुर’ की सीक्वल है. पहला सीजन जहां खत्म हुआ था, इस सीजन की कहानी वहीं से शुरू हो रही है. इस सीजन में शुभ जोशी की तलाश जारी है. इस वेब सीरिज को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. इस सीरिज को 21 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया है. वेब सीरीज को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 16

ताली

सुशमिता सेन स्टारर वेब सीरिज ‘ताली’ में सुशमिता सेन श्रीगौरी सावंत नामक एक ट्रांसजेंडर कि भूमिका निभा रही हैं जो अपने समाज के हितों के लिए लड़ाई लड़ती है ताकि किन्‍नरों को उनका हक मिले. इस सीरिज को 17.8 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया है. इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. इस वेब सीरीज को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 17

बवाल

वरुण धवन-जान्हवी कपूर स्टारर ‘बवाल’ एक बेहतरीन रोमांटिक-ड्रामा है जिसमें दोनों एक्टर्स की लाजवाब रोमाटिंक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस फिल्म को 21.2 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया है जिसके साथ ये साल 2023 की ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बनी. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Undefined
Weekend में ठंड की वजह से नहीं जा पा रहे कहीं बाहर... तो घर बैठे एंजॉय करें ये दमदार फिल्में और वेब सीरीज 18

गुलमोहर

मनोज बाजपेयी, शर्मिला टैगोर, सिमरन, अमोल पालेकर स्टारर गुलमोहर एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें अपनेपन और परिवार की एक नयी परिभाषा को खूबसूरती से दिखाया गया है. इस फिल्म को 16.3 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा गया है. इसे आप डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर देख सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें