1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. super dancer chapter 4 suniel shetty and shilpa shetty kundra recreate their iconic song dil ne yeh kaha hain dil se from dhadkan movie on dance relality show see sizzling chemistry between them akshay kumar sry

Super Dancer Chapter 4 के स्टेज पर Sunil Shetty ने Shilpa Shetty की फिर बढ़ाई 'धड़कन', इस सुपरहिट गानें पर किया परफॉर्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunil Shetty और Shilpa Shetty ने धड़कन फिल्म के गाने को किया रिक्रिएट
Sunil Shetty और Shilpa Shetty ने धड़कन फिल्म के गाने को किया रिक्रिएट
instagram

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से कुछ हफ्तों के ब्रेक के बाद अब शो में वापसी की है. शो में शिल्पा के डांस स्टेप्स फैंस को काफी पसंद आते हैं. इस बार शिल्पा और सुनिल शेट्टी की जोड़ी सुपर डांसर के स्टेज पर धड़कन के गाने को रिक्रिएट करती नजर आने वाली हैं. शो का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि शिल्पा और सुनील शेट्टी साथ में वॉक करते हुए स्टेज पर आते हैं और अपनी हिट फिल्म ‘धड़कन’ के सॉन्ग ‘तुम दिल की धड़कन में रहते हो’ पर डांस कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी लाजवाब नजर आ रही है और इन्हें देखकर लगता है कि 2 दशकों में कुछ नहीं बदला बल्कि समय वहीं रुक गया है. आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो.

सुपर डांसर चैप्टर 4 के होस्ट परितोष त्रिपाठी ने शिल्पा शेट्टी और सुनिल शेट्टी की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों के बीच का स्पार्क 21 साल बाद भी जिंदा है. आफको बता दें अक्षय कुमार, सुनिल शेट्टी और शिल्पा शेट्टी के अभिनय से सजी फिल्म धड़कन 2000 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सुनिल शेट्टी के अभिनय की तारीफ हुई थी, उन्हें उस साल का बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल का अवार्ड भी मिला था. फिल्म ने 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद ये तिकड़ी कभी एक साथ एक फिल्म में नहीं दिखी. जबकि तीनों आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं.

गाने को शूट करने में लगा 5 साल

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने धड़कन के दिनों को याद करते हुए कहा, "'दिल ने ये कहा है दिल से' गाने की शूटिंग को पूरा करने में 5 साल लग गए. गाने को तीन भागों में शूट किया गया था. पहले भाग के बाद सुनील का और आखिरी का हिस्सा था.अक्षय के साथ थोड़ा अंत में शूट किया गया था. उस निरंतरता और भावनाओं को पूरी तरह से मिलाना वाकई मुश्किल था."

बात करें शिल्पा शेट्टी तो वो जल्द ही हंगामा 2 और निकम्मा में नजर आने वाली हैं. सुनिल शेट्टी पिछली बार मुंबई सागा में नजर आ चुके हैं. आने वाले दिनों में वो अपने बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प में नजर आने वाले हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें