1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. kim kardashian slammed for wearing om earrings user says om is a sacred symbol not your aesthetic bud

हॉलीवुड एक्ट्रेस Kim Kardashian ने ओम ईंयररिंग्स पहने कराया फोटोशूट, नाराज यूजर्स सुना रहे खरी खोटी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kim Kardashian latest photoshoot
Kim Kardashian latest photoshoot
twitter

Kim Kardashian Photoshoot Controversy : अपनी खूबसूरती और लग्जरी लाईफ को लेकर सुर्खियों में रहनेवाली किम कार्दशियन (Kim Kardashian )ने हाल में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. लेकिन इस फोटोशूट की वजह से वो विवादों में घिर आई हैं. उन्होंने खुद इसकी तसवीरें ट्विटर पर शेयर की हैं जिसमें वो मैरून ट्रांसपेरेंट बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों को डबल पोनीटेल लुक दिया है. इसके साथ उन्होंने ओम वाले ईयररिंग्स पहने हैं. इसी को लेकर लोग नाराजगी जता रहे हैं.

किम कार्दशियन पर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि उनके इस फोटोशूट ने लोगों की धार्मिक भावना को आहत किया है. एक यूजर ने लिखा, अब यह उल्लेख करने का अच्छा समय है कि ओम हिंदुओं के लिए एक पवित्र प्रतीक है, न कि एक आभूषण की तरह इस्तेमाल होता है? एक और यूजर ने लिखा, ये ईयररिंग में ओम लिखा है. ओम भगवान का प्रतीक है. एक और यूजर ने लिखा, ओम हिंदू का पवित्र प्रतीक है... आप इसके साथ फोटोशूट करवा कर रही हैं.

किम कार्दशियन पर स्टाफ ने दर्ज कराया मामला

बता दें कि हाल ही में किम कार्दशियन के हिडन हिल्स स्थित आवास पर काम कर चुके सात पूर्व स्टाफ सदस्यों ने उन पर भुगतान की देरी करने का मुकदमा दायर किया है. उनका आरोप है कि रियलिटी स्टार ने कैलिफोर्निया के श्रम कानूनों का उल्लंघन किया है. किम ने एक बयान में आरोपों से इनकार किया है. पूर्व स्टाफ सदस्यों ने यह भी आरोप लगाया कि किम कार्दशियन ने ओवरटाइम के लिए भुगतान नहीं किया, खाने और आराम की अनुमति नहीं दी. एक वादी ने दावा किया कि जब उसने इनमें से कुछ मुद्दों को उठाया, तो रियलिटी स्टार ने उसे निकाल दिया.

किम कार्दशियन हो रहीं अलग

किम कार्दशियन पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. किम कार्दशियन और उनके रैपर पति कान्ये वेस्ट के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. दोनों ने शादी के 7 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. किम ने अपने आवेदन में चारों बच्चों की कस्टडी मांगी है. बताया जा रहा है कि दोनों इस समय अलग रह रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें