1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. chris hemsworth has special message for indian fans ahead of extraction trailer release watch video

भारतीय दर्शकों को सरप्राइज देना चाहते हैं Chris Hemsworth, वीडियो शेयर कर बोले- नमस्‍ते इंडिया...

By Budhmani Minj
Updated Date
Chris Hemsworth
Chris Hemsworth
Photo : Twitter

नयी दिल्ली : हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने सोमवार को कहा कि वह अपनी फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन' की खुशियां भारतीय प्रशंसकों के साथ बांटना चाहते थे लेकिन कोविड-19 के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है. इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग भारत में हुई है.

अभिनेता ने कहा कि स्थानीय प्रतिभाओं के साथ भारत में शूटिंग के दौरान उन्होंने मजेदार वक्त गुजारा है। यह फिल्म 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. हेम्सवर्थ ने कहा, ‘‘नमस्ते भारत, ऑस्ट्रेलिया से मैं क्रिस हेम्सवर्थ.'

उन्‍होंने आगे कहा,' जैसा कि आप सभी ने सुना होगा, मैं भारत आने को लेकर और वहीं शूट हुई फिल्म की खुशियां आपके साथ बांटने को लेकर बहुत उत्साहित था. शूटिंग के वक्त आपके देश में मैंने बहुत खूबसूरत वक्त गुजारा है और मैं वापसी को लेकर बहुत खुश था.'

उन्होंने कहा, ‘लेकिन फिल्हाल दुनिया में जो चल रहा है, आपकी तरह मैं भी घर में हूं. मैं जानता हूं कि अभी चीजें किसी के लिए आसान नहीं हैं.'' 36 साल के अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार करने और सुरक्षित रहने, स्वस्थ रहने की अपील की है.

वीडियो में क्रिस हेम्सवर्थ ने खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार (7 अप्रैल) को जारी किया जाएगा. एक्सट्रैक्शन नेटफ्लिक्स पर 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. सैम हैराग्वे द्वारा निर्देशित, एक्सट्रेक्शन में पंकज त्रिपाठी, रणदीप हुड्डा और मनोज वाजपेयी भी हैं.

दरअसल पिछले दिनों हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज 'थॉर' के स्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने भारत आने का अपना प्लान कैंसिल कर दिया था. उन्होंने कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए एक्शन ड्रामा फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' के लिए विश्व टूर रद्द कर दिया था. क्रिस इस फिल्‍म के लिए पूरी दुनिया में प्रमोशन करने वाले थे. इस टूर के तहत क्रिस 16 मार्च को दो दिनों के लिए भारत आते.

नेटफ्लिक्स के सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया गया था कि फिल्म में शामिल प्रत्येक व्यक्ति के स्वास्थ्य को ध्‍यान में रखते हुण्‍ और जारी यात्रा परामर्श को देखते हुए कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था. दारअसल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए ऐसे कार्यक्रम को स्थगित करने की सलाह दी थी. इसकी वजह थी कि इस कार्यक्रम बड़ी संख्या में लोग जुटते है ऐसे में एतिहातन क्रिस हेम्सवर्थ के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें