1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. when shashi kapoor remembered how yash chopra filmed kabhie kabhie suhaag raat hai song actor praised slt

जब शशि कपूर को याद आया यश चोपड़ा ने कैसे फिल्माया था कभी कभी की 'सुहाग रात है' गाना, जमकर की थी तारीफ

यश चोपड़ा बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली फिल्म निर्माताओं में से एक थे. उन्होंने कई सारी फिल्में बनाई, जिसे लोग आज भी याद करते हैं. साल 2012 में उनके निधन के बाद शशि कपूर ने भी फिल्म कभी कभी के 'सुहाग रात है' सीन को लेकर यश चोपड़ा की जमकर तारीफ की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यश चोपड़ा ने कुछ ऐसे फिल्माया था कभी कभी की 'सुहाग रात है' गाना
यश चोपड़ा ने कुछ ऐसे फिल्माया था कभी कभी की 'सुहाग रात है' गाना
social media

यश चोपड़ा (Yash Chopra) भारतीय सिनेमा के दिग्गज और मशहूर फिल्मकारों में से एक हैं. उन्हें 'किंग ऑफ रोमांस' भी कहा जाता है. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्में बनाई, जिनमें चांदनी, दीवार, कभी-कभी, डर जैसी फिल्में शामिल हैं. साल 2012 में उनके निधन के बाद शशि कपूर ने उनके साथ काम करने के अनुभव को साझा किया था.

शशि कपूर ने फिल्म कभी कभी के एक खास सीन के लिए यश चोपड़ा की खूब तारीफ की थी. इस फिल्म में शशि कपूर, राखी, अमिताभ बच्चन, नीतू सिंह और ऋषि कपूर थे. इस फिल्म के सभी गाने काफी हिट हुए थे.

शशि कपूर ने मीडिया से बात करते हुए और पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा था कि यश चोपड़ा ने फिल्म में सुहागरात वाला गाना बिना अश्लील बनाए यादगार बना दिया था. शशि कपूर ने कहा, 'सुहागरात' दृश्य के दौरान यश ने ने अपने अभिनेताओं को सहज बनाया. उन्होंने राखी के साथ मेरे रोमांटिक पलों को कोमलता और देखभाल के साथ शूट किया, इसे अश्लील नहीं दिखाया.

आपको बता दें कि फिल्म कभी कभी में शशि कपूर, राखी और अमिताभ ने अभिनय किया था. यह फिल्म 1976 में रिलीज हुई थी और इसे यश तोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा ने लिखा था. फिल्म में अमिताभ और राखी ने प्रेमियों की भूमिका निभाई थी.

यश चोपड़ा का निधन 2012 में हुआ था. वे बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली फिल्म निर्माताओं में से एक थे. उन्होंने चांदनी, डर, दीवार, सिलसिला, कभी कभी जैसी न जाने कितनी ही सुपरहिट फिल्में दी थीं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ वीर जारा और जब तक है जान में भी काम किया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें