1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. web series she trailer out on netflix india starring aditi pohankar vijay verma

She Trailer : 'लव आज कल' के बाद इम्तियाज अली नेटफ्लिक्स पर लेकर आ रहे अपनी वेब सीरीज

By Rajeev Kumar
Updated Date
SHE trailer screengrab
SHE trailer screengrab
source : social media

She Trailer on Netflix: नेटफ्लिक्स इस साल हिंदी कंटेंट पर लगातार जोर दे रहा है. एक के बाद एक हिंदी ओरिजिनल वेब सीरीज आ रही हैं. इस बीच नेटफ्लिक्स ने अपनी नयी वेब सीरीज 'शी' का ट्रेलर जारी किया है.'शी' के जरिये 'लव सेक्स एंड धोखा' फेम अदिति पोहंकर ने डिजिटल वर्ल्ड की ओर रुख किया है.

'शी' में वह लीड रोल में हैं और पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभा रही हैं. जो निकलती तो है एक अपराधी को पकड़ने के अंडरकवर ऑपरेशन पर, लेकिन इस दौरान वह अपने भीतर छुपी 'शी' को ढूंढ निकालती है. इस वेब सीरीज में अदिति के अपोजिट विजय वर्मा को कास्ट किया गया है. विजय वर्मा इससे पहले नटेफ्लिक्स की 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आ चुके हैं.

'शी' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल (अदिति पोहंकर) है. इस कॉन्स्टेबल के ऊपर सामाजिक दबाव भी है कि वह महिला होकर पुलिस की ड्यूटी कैसे निभा रही है. वहीं, अधिकारी उसे सीमा से परे जाकर काम करने के लिए मनाते हैं. ट्रेलर के साथ ही सीरीज की रिलीज डेट भी नेटफ्लिक्स ने जारी कर दी है, 20 मार्च 2020.

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'शी' का निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास ने किया है. अविनाश दास पत्रकारिता से मनोरंजन जगत में आये हैं. स्वरा भास्कर स्टारर उनकी पहली फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्म मानी जाती है. वहीं, निर्देशक छोटे परदे से शुरुआत करने वाले आरिफ अली मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली के भाई हैं. बड़े परदे के लिए वह 'लेकर हम दीवाना दिल' फिल्म बना चुके हैं. दूसरी ओर, फिल्म 'लव आज कल' के बाद इस वेब सीरीज के रास्ते निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली के भीतर के फिल्ममेकर का एक नया चेहरा सामने आया है. 'शी' में उन्होंने लेखन की जिम्मेदारी संभाली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें