1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vikram bhatt reveals he kept his marriage with shwetambari soni secret for a year know why latest update dvy

डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने इस वजह से एक साल तक छुपाकर रखी थी अपनी शादी, अब किया ये खुलासा

विक्रम भट्ट अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है. विक्रम ने श्वेतांबरी सोनी से पिछले साल ही शादी कर ली थी और अब उन्होंने खुलासा किया कि एक साल तक आखिर क्यों शादी छिपाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी सोनी से किया शादी
विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी सोनी से किया शादी
instagram

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की शादी की खबरें बीते दिन सोशल मीडिया पर छाई रहीं. विक्रम ने श्वेतांबरी सोनी से पिछले साल ही शादी कर ली थी और इस बात का खुलासा अब जाकर हुआ. उनकी शादी के बारे में सिर्फ उनके परिवार वालों और उनके क्लोज दोस्तों को ही मालूम था. अब विक्रम भट्ट ने शादी को सीक्रेट क्यों रखा, इसपर बात की.

विक्रम भट्ट ने बीते दिन अपनी वाइफ श्वेतांबरी सोनी को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर तसवीरें पोस्ट की थी. जिसके बाद से उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. अब मिड डे के साथ एक इंटरव्यू में विक्रम ने अपनी शादी के बार में बात की. यह मेरे घर पर एक निजी समारोह था, जिसमें उनकी तीन बहनें और मेरा परिवार उपस्थित था.

आगे विक्रम भट्ट ने कहा, मेरे दोस्त भी नहीं आ सकें. हमने शुरू में एक भव्य शादी करने के बारे में सोचा था, लेकिन महामारी ने सब खराब कर दिया. अपनी लव स्टोरी के बारे में विक्रम ने खुलासा किया कि 2016 में वो दोनों पहली बार मिले थे. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया. जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के बारे में सोचा.

आगे उन्होंने कहा, जब मेरे पापा हॉस्पिटल में एडमिट थे. डॉक्टर ने उनकी एनजियोप्लास्टि करने की सलाह दी. श्वेतांबरी ने महसूस किया कि अगर दोनों में से किसी को भी कुछ हो जाता है, तो वो तब तक कदम नहीं उठा पाएंगी जब तक कि उनके पास कानूनी अधिकार न हो.

शादी करने के बावजूद विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी ने अपने रिश्ते को एक साल से अधिक समय तक सीक्रेट रखा. दोनों अपने बच्चों की तरफ से इसे रिश्ते को स्वीकार करने का इंतजार कर रहे थे. बता दें कि विक्रम की पिछली शादी से एक बेटी है, जबकि श्वेतांबरी के दो बेटे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें