1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan neetu kapoor and raj mehta test positive for coronavirus in chandigarh jug jugg jeeyo shoot latest update bud

वरुण धवन, नीतू कपूर और राज मेहता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, रोकी गई 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neetu kapoor varun dhawan corona positive
neetu kapoor varun dhawan corona positive
instagram

एक्‍टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्‍ता कोली ने हाल ही में निर्देशक राज मेहता की अगली फिल्म 'जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग शुरू की है. लेकिन अब इस सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. चंडीगढ़ में इसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही टीम के कुछ लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने से सूचना है. सूत्रों की मानें तो वरुण धवन (Varun Dhawan), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) को कोरोना हो गया है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने फिल्मफेयर को सूचित किया कि अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन और निर्देशक राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सूत्रों की मानें तो फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया गया है. हालांकि इस बारे में न तो कलाकारों ने और न ही फिल्‍म के मेकर्स ने कोई बयान जारी किया है.

फिल्‍मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, सेट पर सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा था. इस प्रोजेक्‍ट से जुड़े एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि, फिल्म के लीड कलाकारों में से तीन सदस्य - नीतू कपूर, वरुण धवन और यहां तक कि निर्देशक राज मेहता भी कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं. शुरुआती रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि अनिल कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, हालांकि अब बताया जा रहा है उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

हाल ही में नीतू सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी समेत इस फिल्‍म की पूरी टीम शूटिंग के लिए चंडीगढ़ रवाना हुई थी. शूटिंग पर जाने से पहले इन सितारों ने एक साथ अपनी एक तस्‍वीरें भी साझा की थी. नीतू कपूर ने कैप्‍शन में लिखा था,' “मेरी पहली उड़ान, इस डरावने समय में !! इस यात्रा के लिए नर्वस !! जबकि कपूर साहब, आपने यहाँ मेरा हाथ पकड़ा नहीं है, मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं. हमने कोरोना जांच कराई है और हम सभी सुरक्षित है इसलिए हमने तसवीर खिंचवाने के लिए चेहरे से मास्‍क हटाया है.'

बता दें कि, ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की यह पहली फिल्म है. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हो गया था. वह कैंसर से जूझ रहे थे. 'जुग जुग जीयो' में वरुण और कियारा आडवाणी की जोड़ी लीड रोल में हैं. अपने शूट से एक तस्वीर साझा करते हुए कियारा आडवाणी ने लिखा था, "हैप्पी हसबैंड, हैप्पी लाइफ!".

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें