1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tv actress yuvika chaudhary booked by haryana police for using casteist word in her video read details bud

युविका चौधरी के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने दर्ज की शिकायत, 'जातिसूचक शब्द' इस्तेमाल कर बुरी फंसी एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuvika Chaudhary
Yuvika Chaudhary
intagram

एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary )अपने एक वीडियो को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. इस वीडियो में युविका की पति प्रिंस नरूला भी नजर आये थे. अब उनके खिलाफ दलित अधिकारों के एक कार्यकर्ता ने हरियाणा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक अधिकारी के अनुसार, पुलिस ने अभिनेत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने वीडियो में अनुसूचित जाति समुदाय के बारे में कुछ अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसकी एक प्रति उन्होंने पुलिस को सौंपी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि इस संबंध में 26 मई को हांसी की पुलिस अधीक्षक निकिता अहलावत से शिकायत की गई थी.

बता दें कि युविका चौधरी का वीडियो जिसमें कथित तौर पर जातिवादी शब्द का इस्तेमाल किया गया था, 25 मई को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसपर बवाल मचा था. पूर्व "बिग बॉस" प्रतियोगी ने जल्द ही ट्विटर पर माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें इस शब्द का अर्थ नहीं पता था. साइबर सेल द्वारा औपचारिक जांच के बाद हांसी शहर थाने में युविका चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी.

युविका ने मांगी थी माफी

युविका चौधरी के वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने ट्वीटर पर माफी मांगते हुए लिखा था, 'हैलो दोस्तों, मैं नहीं जानती थी कि उस शब्द का क्या मतलब है, जो मैंने अपने ब्लॉग में इस्तेमाल किया. मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं और ना ही किसी को चोट पहुंचाना चाहती थी. मैं सभी से माफी मांगती हूं. उम्मीद है कि आप सभी लोग समझेंगे. सभी को प्यार.'

इस वजह से मचा बवाल

दरअसल, युविका चौधरी ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनके पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवाते दिखे थे. इस दौरान वो कहती है कि, मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं. इसी वक्त युविका आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करती है. जिस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और उनको अरेस्ट करने की मांग करने लगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें