1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu react on after rhea chakraborty arrest says sushant singh rajput would have been jailed if he is alive bud

'तो क्‍या सुशांत जिंदा होते तो सलाखों के पीछे होते?' रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर तापसी पन्‍नू का सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
taapsee pannu
taapsee pannu
Photo: Twitter

Taapsee Pannu on Rhea Chakraborty Arrest: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में आम लोगों के साथ साथ कई सेलेब्‍स भी अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. इनमें से एक अभिनेत्री तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) भी हैं. मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया को गिरफ्तार किया गया. उन्‍हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्‍हें 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अब तापसी ने एक बार फिर रिया के समर्थन में ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

तापसी ने क्‍या कहा

तापसी पन्‍नू ने ट्वीट किया,' भूल सुधार. वह सेवन नहीं कर रही थी. सुशांत के लिए फाइनेंसिंग करती थीं. तो इस स्थिति में अगर वह जिंदा होते तो क्‍या वह भी सलाखों के पीछे होते ? अरे नहीं. उन्‍हें ड्रग्‍स लेने के लिए उन्‍होंने फोर्स किया. सुशांत को जबरदस्‍ती मारिजुआना दिया गया होगा. हां, यह वही है जो असलियत है. हम लोगों ने कर दिखाया.'

बॉलीवुड दो फाड़

बॉलीवुड के बड़े सितारे तो इस मामले में अब तक मौन हैं लेकिन सोनम कपूर, तापसी पन्नू, विद्या बालन, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर समेत फिल्म जगत की विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर रिया के साथ एकजुटता प्रकट की. बता दें कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) द्वारा तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया. उनपर सुशांत के परिवार ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है और मीडिया भी उन पर लगातार तीखे सवाल उठा रहा है.

'छपाक' लेखिका ने कही ये बात

‘अलीगढ़' के निर्देशक मेहता ने भी कहा, आत्महत्या के लिए उकसाने की बात नहीं, धनशोधन की बात नहीं, हत्या नहीं? अब मुझे पता चला कि भारत में अब तक गांजा क्यों वैध नहीं किया गया. ‘छपाक' की सह लेखिका चौहान ने कहा कि अभिनेत्री को राजपूत के जीवन संबंधी चुनाव के लिए दोषी ठहराया जा रहा है. उन्होंने ट्वीट किया, वह ड्रग लेते थे और उन्हें मानसिक रूग्णता हुई. यह स्वीकार करना इतना मुश्किल क्यों है? क्यों किसी महिला को किसी बालिग व्यक्ति के जीवन संबंधी चुनाव के लिए दोषी ठहराया जा रहा है.

रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूली

रिमांड कॉपी में ड्रग्स लेने का जिक्र नहीं. हालांकि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर ली है. रिया ने बताया वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे देती थी. बता दें, सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स का सेवन करने, खरीदने, सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें