1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput former assistant ankit acharya reveals rhea chakraborty did black magic doing some jaadu tona with lemon

Sushant Singh Rajput death: सुशांत के असिस्टेंट का खुलासा- रिया चक्रवर्ती करती थीं काला जादू, पूजा में नींबू और...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rhea chakraborty
rhea chakraborty
photo: instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की एफआइआर के बाद इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. अब सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट अंकित आचार्य (Ankit Acharya) ने अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में बड़ा खुलासा किया है. अंकित का कहना है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर जादू टोना करती थीं और इसके लिए नींबू और अन्य चीजों का इस्तेमाल होता था.

टाइम्स नाउ से बातचीत में सुशांत के असिस्टेंट रहे अंकित ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी और नीरज, रिया के ही आदमी हैं. अंकित ने कहा, यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा पहले जैसा नहीं था और काफी बदल गया था. उनकी आंखों के नीचे काफी डार्क सर्किल आने लगे थे.

अंकित ने बताया कि दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने जादू-टोना करती थीं, जबकि सिद्धार्थ पिठानी उन्हें देखा करते थे. अंकित ने यह भी खुलासा किया कि जनवरी 2019 में सुशांत के बैंक खाते में 30 करोड़ रुपये थे और उनका अधिकांश पैसा रिया ने पार्टी और खरीदारी में खर्च किया था. अंकित ने कहा कि रिया ने महंगे भोजन, पार्टियों में शराब पर पैसा खर्च किया.

अंकित के मुताबिक, मैं उनके अकाउंट भी चेक किया करता था. जनवरी 2019 तक उनके पास 30 करोड़ रुपए थे. मेरे दोस्त जो बाद में वहां काम करते थे वह मुझे बताते थे कि रिया मैम कुछ पूजा करवा रही थी. उसमें काफी पैसा खर्चा हो रहा था.

अंकित ने बताया कि एक पूजा वह होती है जो मूर्ति के सामने की जाती है. ये दूसरे और अजीब ढंग की पूजा थी, जिसमें नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था. मैं भी कोलकाता से हूं तो जानता हूं कि ऐसी पूजा जादू-टोना के लिए की जाती है.

अंकित ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत से जुड़े सारे खर्चे रिया ही देखती थीं. पार्टी हो या कोई भी खर्च वह रिया के हाथों से ही होता था. इसके अलावा सुशांत के स्टाफ के लोग शिकायत किया करते थे कि उन्हें वक्त से सैलरी नहीं मिलती थी.

सुशांत की बहन ने लगाया है रिया पर काला जादू करने का आरोप

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जादू टोना का आरोप पहले से लगाया जा रहा है. सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बिहार पुलिस को दिये गए अपने बयान में कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर काला जादू करके उसे पूरी तरह से अपने बस में कर लिया था. इसीलिए बार-बार पुराना फ्लैट छोड़ने के लिए दबाव बनाती रही और यह कहती थी कि सुशांत को इस फ्लैट में भूत दिखते हैं. आरोप है कि काला जादू के चलते ही सुशांत मानसिक रूप से कमजोर हो गया और वह रिया के चंगुल से बाहर नहीं आ पा रहा था. सुशांत जिसे प्रेमिका मानता था, वह सुशांत के पैसों पर नजर गड़ाये थी. इससे मेरे भाई की मौत हो गयी. यह एक सुनियोजित हत्या है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें