1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death case bjp mp subramanian swamy targeted mahesh bhatt tweet viral on social media bud

सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर साधा महेश भट्ट पर निशाना, ट्वीट में लिखा- क्‍या सिनेमा के दादा ने अपना धर्म बदल लिया है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
subramanian swamy targeted mahesh bhatt
subramanian swamy targeted mahesh bhatt
Photo: Twitter

Subramanian Swamy target Mahesh Bhatt: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) बेबाकी से अपना पक्ष रख रहे हैं. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सुब्रमण्यम स्वामी भी लगातार इस केस पर अपनी गहरी नजर बनाए हुए हैं. अब उन्‍होंने फिल्‍ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधा है. उनके ट्वीट ने सनसनी मचा दी है. उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

उन्‍होंने ट्वीट में लिखा,' क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना नाम अशरफ बट कर लिया है? यदि नहीं तो कृपया उसे पुलिस रिकॉर्ड को सही करने के लिए कहें.' उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी महेश भट्ट को आड़े हाथों ले चुके हैं. दरअसल हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर लीक हुई थी. दोनों की चैट 8 जून की थी जिस दिन रिया ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था. इस व्हाट्सएप चैट में रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने और उनसे अपना रिश्ता खत्म करने पर महेश भट्ट को मार्गदर्शन देने के लिए धन्‍यवाद कहती दिखी थी. चैट वायरल होने के इसपर खूब हंगामा हुआ था.

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीटर पर लिखा था कि,' अगर रिया चक्रवर्ती इसी तरह से सबूत देती रही जो महेश भट्ट के साथ उसकी बातचीत के विपरीत (contradicts) हैं, तो सच का पता लगाने के लिए सीबीआई को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा. हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सब बातें सामने आ ही जायेंगी.'

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में यह आशंका जताई थी कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर हुआ है. अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ सवाल उठाए है. उन्होंने जांच पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि क्या सुशांत की हत्या करने के बाद उनका शव लटका दिया गया था? सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने फोरेंसिक से विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी है? इसके बाद उन्होंने आगे लिखा है कि, क्या सुशांत को फांसी पर लटकाने से पहले जहर दिया गया था?

इससे पहले सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था, 'मुझे ऐसा क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है.' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक लिस्ट की तसवीर शेयर की है. इस लिस्ट में सुब्रह्मण्यम ने ऐसे 24 बिन्दुओं पर प्रकाश डाला है जो कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर की तरफ इशारा करते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें