1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood hilarious reply user asks to help getting mla ticket from bjp for bihar election bud

सोनू सूद से शख्स ने कहा- 'सर बिहार चुनाव के लिए BJP का टिकट दिला दीजिये', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonu sood
sonu sood
photo: twitter

Sonu Sood hilarious reply: सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्‍होंने एक मिसाल कायम की है. कई शहरों में अटके लोगों को सोनू सूद ने अपने खर्च से उनके घरों तक पहुंचाया. लोग सोशल मीडिया पर मदद मांगते और सोनू सूद की टीम उनकी मदद के लिए वहां पहुंच जाती है. लोगों ने उनसे कभी किताबों तो कभी अपने बिजनेस के लिए आर्थिक सहायता मांगी. सोनू सूद ने किसी को निराश किया. लेकिन कई बार उनसे ऐसी मदद मांगी गई कि खुद एक्‍टर ने हाथ खड़े कर दिए.

अब उनका ऐसा ही ट्वीट वायरल हो रहा है. एक शख्‍स ने ट्वीट किया,' सर इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना हैं! औऱ जीत कर सेवा करना है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो.' सोनू सूद ने इसका मजेदार जवाब दिया जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

सोनू सूद ने जवाब में लिखा,' बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के इलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.' उनके इस जवाब पर एक यूजर ने लिखा,' इस बात से तो दिल जीत लिया भाई सोनू.' एक और यूजर ने लिखा,' ये जनाब तो विधानसभा का टिकट तो ऐसे मांग रहे हैं जैसे की 5 रुपए का प्लेटफार्म टिकट हो.'

एक टीवी शो में मेहमान बनकर सोनू सूद से जब पूछा गया था कि जब लोग उनके अजीबो-गरीब मांग करते हैं तो वह क्‍या सोचते हैं? इस बारे में सोनू सूद ने कहा था कि वह उनका भी रिप्‍लाई करते हैं ताकि माहौल को हल्‍का किया जा सके. इस महामारी के दौरान किसी भी वजह से लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आती है तो अच्‍छा लगता है.

बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में बच्चों को स्कॉलरशिप देने के लिए एक कार्यक्रम की भी शुरूआत की है, ताकि उनकी शिक्षा में किसी तरह की कमी ना आ पाये. सोनू सूद ने अपनी मां के नाम पर यह स्कॉलरशिप शुरू की है. उन्‍होंने ईमेल भेजने के लिए आईडी scholarships@sonusood.me भी जारी किया है.

बीते दिनों सोनू सूद ने जॉब हंट ऐप लॉन्च किया था, जिसका नाम 'प्रवासी रोजगार (Pravasi Rojgar)' है. इस मोबाइल ऐप की मदद से नौकरी ढूंढ़ने से जुड़ी जरूरी जानकारी आसानी से मिल सकेगी. लोगों को जॉब दिलाने कोशिश में उनसे एक रुपया भी चार्ज नहीं किया जाएगा.ये ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करेगा. ये ऐप देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर ढूंढने वाले श्रमिकों की मदद करेगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें