1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood birthday special story when media user compared him with amitabh bachchan actor reply wins your heart

Sonu Sood B'day: जब यूजर ने सोनू सूद को बताया था 'अगला अमिताभ', तब एक्टर ने दिया था दिल जीतने वाला ये जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Sonu Sood Birthday
Sonu Sood Birthday
instagram

Happy Birthday Sonu Sood: फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर उनकी मदद कर चुके हैं. आज सोनू सूद अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं, सोनू सोशल मीडिया पर लगातार लोगों से जुड़े हुए है औऱ लोगों के ट्वीट का जवाब देते रहते है. ऐसा ही एक किस्सा है जब एक मीडिया यूजर ने सोनू को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कंपेयर किया था, जिसके बाद एक्टर के जवाब ने सबका दिल जीत लिया था.

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था- 'जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको हर संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी. लोग आपसे मिलने आएंगे, जो लोग घूमने आएंगे वे पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है. सोनू सूद अगला अमिताभ.' बता दें कि संडे को अमिताभ बच्चन अपने घर ‘जलसा’ के बाहर फैंस से मिलते हैं. इसलिए फैन ने उन्हें अगला अमिताभ बच्चन कहा. यूजर के इस ट्वीट पर सोनू सूद का जवाब आपका दिल जीत लेगा. उन्होंने कहा था, 'वो क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त. मैं उन सब के घर जाऊंगा. बहुत सारे आलू के परांठे, पान और चाय उधार है मेरे भाइयों पर.'

एक अन्य मीडिया यूजर ने ट्विटर पर लिखा था, 'क्या सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के अगली रजनीकांत हैं.' इस पर सोनू सूद ने कहा था, 'मैं हमेशा ही एक कॉमन मैन बनकर रहना चाहता हूं. वहीं, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

गौरतलब है कि सोनू सूद 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड (1 अगस्त) के गेस्ट होंगे. कपिल शर्मा के शो में सोनू सूद पहले अतिथि होंगे, जिन्होंने लाइव स्टूडियो दर्शकों के बिना शूट किया है. शो में वो प्रवासी मजूदरों के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बातचीत करेंगे. एक्टर ये भी बताएंगे कि कैसे वह मजदूरों को नौकरी देने के लिए एक ऐप बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद ने जॉब हंट ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम है 'प्रवासी रोजगार. ये ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करेगा. ये ऐप देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर ढूंढने वाले श्रमिकों की मदद करेगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें