1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. singer shaan mother sonali mukherjee passes away kailash kher expressed his condolences dvy

सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, कैलाश खेर ने लिखा- परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले

सिंगर शान मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है. सिंगर के फैंस और शुभचिंतक उनकी मां की आत्मा के लिए सोशल मीडिया पर प्रार्थना कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 shaan and Sonali Mukherjee
shaan and Sonali Mukherjee
twitter

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान के फैंस के लिए बुरी खबर है. शान की मां सोनाली मुखर्जी का आज निधन हो गया है. इस खबर की जानकारी पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर दी है. इस खबर को जानने के बाद फैंस उनकी मां के लिए प्रार्थना कर रहे है और साथ ही इस दुख भरे समय में उनको हिम्मत से काम लेने के लिए कह रहे है.

कैलाश खेर ने अपने ट्विटर पर लिखा, बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया. परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं॥ तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है की हमारे शान भैया के परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति मिले॥ अनन्त प्रार्थना ॐ.

सिंगर कैलाश खेर के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर शोक व्यक्त कर रहे है. बता दें कि शान अपनी मां से काफी क्लोज थे. उनकी मां सोनाली मुखर्जी भी एक गायिका थीं और उन्होंने कई फिल्मों में कोरस सिंगर के तौर पर गाना गाया है.

वहीं, आज फिल्म इंडस्ट्री से कई बुरी खबरें सामने आई. बॉलीवुड एक्टर और कवि अरुण वर्मा ने आज सुबह पीपुल्स हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. एक्टर काफी लंबे समय से बीमार थे. उन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया था, जिनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान का नाम शामिल हैं.

इसके अलावा टीवी एक्टर शाहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख का निधन हो गया. बीते दिन ही उनकी हालत गंभीर थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. अली गोनी का ट्वीट ने शाहीर के पिता के निधन के बारे में ट्वीट कर लिखा, ‘अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई. शाहीर मजबूत बने रहना भाई.’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें