1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. siddharth jadhav on divorce rumours says everything is fine bud

सिद्धार्थ जाधव ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- सबुकछ ठीक है...

अभिनेता सिद्धार्थ जाधव (Siddharth Jadhav) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही तमाम सुर्खियों से काफी परेशान हैं. खबरें आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Siddharth Jadhav
Siddharth Jadhav
instagram

अभिनेता सिद्धार्थ जाधव (Siddharth Jadhav) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही तमाम सुर्खियों से काफी परेशान हैं. खबरें आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है. सिद्धार्थ और उनकी पत्नी तृप्ति जाधव के बीच कुछ परेशानियां हैं. लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स ने जब एक्टर से संपर्क किया तो उन्होंने ऐसी किसी भी रिपोर्ट को मानने से इनकार कर दिया. एक्टर ने ऐसी खबरों पर नाराजगी जताई और ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही.

मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं

सिद्धार्थ जाधव ने कहा, "मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं. हम साथ हैं और सब कुछ ठीक है.” कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया कि सिद्धार्थ और तृप्ति दोनों पिछले दो सालों से लड़ रहे हैं और अलग-अलग रह रहे हैं. सिद्धार्थ ने बार बार यही बात कही कि, "सब कुछ ठीक है". अभिनेता ने इसके अलावा कुछ भी कमेंट करने से इंकार कर दिया.

तृप्ति ने हटाया सरनेम

सिद्धार्थ का कहना है कि सब कुछ ठीक है. हालांकि फैंस इस बात को नजरअंदाज नहीं कर पा रहे हैं कि तृप्ति, जिन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिए में अपनी भागीदारी के दौरान जाधव के उपनाम का इस्तेमाल किया था. उन्होंने अपने नाम इंस्टाग्राम से जाधव हटा दिया है. इसके अलावा, तृप्ति और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और दो साल से एकदूसरे के बारे में कोई पोस्ट नहीं किया है. बता दें कि दोनों ने साल 2007 में शादी की थी और उनकी दो बेटियों हैं.

सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं

गौरतलब है कि पहले मिस्टर और मिसेज जाधव एकदूसरे के साथ पोस्ट या स्टोरी के रूप में तसवीरें पोस्ट करते थे, लेकिन पिछले दो सालों में दोनों में से किसी की भी ऐसी कोई इमेज अपलोड नहीं की गई है. दरअसल हाल ही में यह कपल अपनी दोनों बेटियों के साथ फैमिली ट्रिप पर गया था लेकिन साथ में एक भी तसवीर पोस्ट नहीं की गई है. जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ जाधव

बता दें कि, सिद्धार्थ जाधव मराठी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं. रणवीर सिंह की सिम्बा में सिद्धार्थ ने अहम भूमिका निभाई थी. इसके अलावा भी उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और दर्शकों को एंटरटेन किया हैं. वह अपनी पत्नी तृप्ति के साथ एक डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का भी हिस्सा थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें