1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan drugs case rhea chakraborty name taken during bail hearing know the reason slt

Aryan Khan की बेल सुनवाई के दौरान Rhea Chakraborty का हुआ जिक्र, जानिए वजह

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान भी उन्हें राहत नहीं मिली. आर्यन खान की सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती का नाम भी लिया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान की बेल में रिया चक्रवर्ती का जिक्र
आर्यन खान की बेल में रिया चक्रवर्ती का जिक्र
instagram

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ड्रग्स केस में आर्यन बुरे फंसे हुए है. उनके बेल दिलाने के लिए उनके वकील लगे हुए है, बावजूद आर्यन को बेल नहीं मिली. मामले में अथॉरिटीज का कहना है कि इस फील्ड की बड़ी मछलियों को फंसाने के लिए आर्यन खान को कुछ दिन और कस्टडी में रखना होगा.

आर्यन खान के ड्रग्स केस में हुई सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी जिक्र किया गया. बता दें कि आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) है. सतीश सुशांत सिंह राजपूत केस में पहले रिया को बेल दिला चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते गुरुवार को आर्यन केस में हियरिंग के दौरान सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह एनसीबी की ओर से पेश हुए. इस दौरान उन्होंने कहा, आर्यन को अभी बेल नहीं मिलनी चाहिए उन्हें कस्टडी में लिया जाना चाहिए. उन्होंने बार बेंच की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि कैसे एएसजी ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए आरोपों को 'गैर-जमानती' बताया था. उनका मानना था कि इस तरह के आरोपों में जमानत नहीं दी जानी चाहिए.

जिसके बाद वकील सतीश मानशिंदे ने आर्यन की पैरवी करते हुए कहा कि आर्यन के फोन को छोड़कर उनके पास कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है. साथ ही उन्होंने पूछताछ के दौरान भी एनसीबी को काफी को-ओपरेट किया है. ऐसे में उन्हें बेल मिल जानी चाहिए.

सतीश ने एनसीबी के इस दावे का भी खंडन किया कि आर्यन खान विदेश में रहते हुए भी ड्रग्स का सेवन करते थे. मानेशिंदे ने कहा, 'आर्यन विदेश में रहने की पूरी अवधि के दौरान, वह किसी भी तस्करी, आपूर्ति या नशीली दवाओं के वितरण में शामिल नहीं रहा है.'

सतीश मानशिंदे ने यह भी कहा कि आर्यन के दोस्त मर्चेंट को इसिलए गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि उनके पास से आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई थी. यह चर्चा पुरानी हियरिंग के दौरान की है. आपको बता गें कि ड्रग्स केस में आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें