1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan new long hair look goes viral on internet shahrukh upcoming movie release date srk new movie announcement shahrukh in ipl 2020 sry

वायरल हो रहा है शाहरुख खान का नया लुक, बड़े बालों में कहीं नए फिल्म की तो नहीं कर रहे है तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो 2018 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज की गई थी. इसके बाद शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. शाहरुख ने फिलहाल अपने आने वाली फिल्म की कोई घोषणा भी नहीं की है, पर फिल्मी गलियारों से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही शाहरुख यशराज फिल्म्स की पठान में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा राजकुमार हीरानी की आने वाली कॉमेडी फिल्म के लिए भी शाहरुख ने हां कर दिया है. साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म में भी शाहरुख मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. फिलहाल इन फिल्मों की घोषणा नहीं की गई है, उम्मीद है जल्द ही किंग खान अपने आने वाली फिल्मों की घोषणा करेंगे.

वायरल हो रहा है शाहरुख का नया लुक

बॉलीवुड के किंग खान को उनके फैशन सैंस के लिए भी जाना जाता है. वे वैसे तो अपने हेयरस्टाइल में ज्यादा तब्दीली पसंद नहीं करते हैं, लेकिन जब करते हैं तब सभी देखते रह जाते हैं. एक बार फिर शाहरुख ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. शाहरुख खान ने कोरोना काल में नया लुक रख लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज में शाहरुख काफी लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने चेहरे पर दाढ़ी भी रख ली है. शाहरुख का ये नया लुक सभी का दिल जीत रहा है. हर कोई सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की तारीफ करता नहीं थक रहा है. शाहरुख जीरो के फ्लॉप होने के बाद से बड़े पर्दे से दूर हो गए हैं. ऐसे में उनका ये नया लुक एक तरफ फैन्स को पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उम्मीद भी जगा रहा है.

शाहरुख कहीं नए फिल्म की तो नहीं कर रहे है तैयारी

शाहरुख के नए लुक को देखकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं किंग खान अपने नए फिल्म की तैयारी तो नहीं कर रहे हैं. आपको बता दें इसके पहले भी कोयला, ओम शांति ओम, डॉन 2 और हैप्पी न्यू ईयर के लिए शाहरुख अपने बाल बड़े किए हैं. शाहरुख को किसी फिल्म में बड़े बाल में देखना नई बात तो नहीं होगी, पर लोगों को इनका ये स्टाइल काफी लोगों को पसंद आता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें