1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan praises sidharth malhotras performance in shershaah how to watch siddharth malhota and kiara advani starrer shershaah amazon prime sry

Shershaah देखकर Shahrukh Khan ने दिया ये रिएक्शन, Sidharth Malhotra के परफॉर्मेंस को कहा 'सॉलिड'

आज सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'शेरशाह' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. भारतीय सैनिक, परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म की शाहरुख खान ने तारीफ की है. उन्होंने सिद्धार्थ के परफॉर्मेंस को सॉलिड बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan praises Sidharth Malhotra's performance in Shershaah
Shah Rukh Khan praises Sidharth Malhotra's performance in Shershaah
instagram

अमेजन प्राइम पर आज रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से शाहरुख खान काफी प्रभावित हुए हैंं. कारिगल युद्ध पर आधारित यह फिल्म एक भारतीय सैनिक, परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जो कारगिल युद्ध के दौरान लड़े थे. सिद्धार्थ ने फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है.

शाहरुख खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के परफॉर्मेंस को कहा सॉलिड

शाहरुख खान ने ‘शेरशाह’ देखते हुए अपने इस खास ट्वीट में लिखा ”यदि किसी व्यक्ति ने ऐसा कुछ नहीं खोजा है जिसके लिए वह अपनी जान भी दे सकता है, तो वह जीने के योग्य नहीं है” – किंग जूनियर, मैं इस वक्त हमारे कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ देख रहा हूं. इस फिल्म को देखने के बाद मुझे इस कहावत का असली मतलब समझ आया है. ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ की गजब की परफॉर्मेंस जरूर देखिए.” शाहरुख खान के इस ट्वीट के बाद करण जौहर ने उनको धन्यवाद कहते हुए उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है.

करण जौहर ने किया शाहरुख का शुक्रिया

करण जौहर ने शाहरुख के फैसले को रीट्वीट किया और लिखा, "लव यू भाई!!!! हमारी फिल्म #शेरशाह की टीम इसे पढ़ने के लिए बहुत उत्साहित है! धन्यवाद." सिद्धार्थ ने भी शाहरुख के ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा, "सर (हाथ जोड़कर और मुस्कुराते हुए चेहरे वाले इमोजी) आपका बहुत-बहुत धन्यवाद (दिल का इमोजी).''

अमजेन प्राइम पर रिलीज हुई शेरशाह

इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों पर तो नहीं लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'शेरशाह' रिलीज हुई है. जो कारगिल युद्ध् के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित है. इस असल जिंदगी की कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिव पंडित लीड रोल में हैं और फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. 'शेरशाह' अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें