1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan gets trolled for wearing sunglasses at dilip kumars funeral fans defended him veteran actor tragedy king passes away dilip kumar and saira banu love story sry

Dilip Kumar के अंतिम दर्शन में पहुंचे Shah Rukh Khan क्यों होने लगे ट्रोल, जानें वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan gets trolled for wearing sunglasses at Dilip Kumar
Shah Rukh Khan gets trolled for wearing sunglasses at Dilip Kumar
instagram

दिग्गज अभिनेता और सिनेमा जगत के आइकॉन दिलीप कुमार का बुधवार को 98 साल की उम्र में निधन हो गया. बॉलीवुड के कई सेलेब्‍स उन्हें अंतिम सम्मान देने के लिए मुंबई में उनके घर भी पहुंचे. शबाना आजमी, विद्या बालन और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के बाद अब शाहरुख खान पहुंचे. शाहरुख खान को देखकर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो खुद को संभाल नहीं पाई और रो पड़ी.

अभिनेता के फैंस ने उनके गेस्चर की प्रशंसा की, लेकिन कुछ नेटिज़न्स ने अभिनेता को अंतिम संस्कार में धूप का चश्मा पहनने और मास्क नहीं पहनने के लिए ट्रोल किया. शाहरुख खान ने सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी और वह दिलीप कुमार के घर जल्दबाजी में पहुंचे. कई अन्य यूजर ने भी अभिनेता का बचाव किया और शोक में डूबी सायरा बानो से मिलने और उन्हें सांत्वना देने के उनके इशारे की प्रशंसा की.

दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन में जाने पर Shah Rukh Khan होने लगे ट्रोल
दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन में जाने पर Shah Rukh Khan होने लगे ट्रोल
twitter

एक इंटरनेट यूजर ने सायरा बानो से बात करते हुए बिना धूप के चश्मे के शाहरुख की एक तस्वीर भी शेयर की, जबकि उन्होंने अपने हाथ में एक मास्क रखा था. शाहरुख खान दिलीप कुमार और सायरा बानो के काफी करीब थे. एक यूजर ने शाहरुख के सपोर्ट में लिखा, अंतिम संस्कार में कौन कैसा दिख रहा है ये मायने नहीं रखता. हो सकता है कि वो किसी शूटिंग से सीधे आए हों या वो अपने घर से दूर हों.

फैंस ने किया शाहरुख का बचाव
फैंस ने किया शाहरुख का बचाव
twitter

शाहरुख खान को बेटे की तरह मानते थे दिलीप कुमार

दिलीप कुमार और सायरा बानो को हर कोई पसंद करता है. लेकिन शाहरुख खान का इन दोनों से खास लगाव था. वहीं दोनों कलाकार शाहरुख खान को बेटे की तरह मानते थे. एक बार एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था कि उनका बेटा होता तो शाहरुख खान जैसा होता. दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों ही शाहरुख खान को मुंह बोला बेटा मानते थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें