1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sara ali khan in guwahati for documentary shooting on assam police veerangana battalion know about see actress pics bud

सारा अली खान असम में कर रही हैं 'वीरांगना' की शूटिंग, महिला कमांडो संग तसवीरें आईं सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम ही समय में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. वो शनिवार को असम पहुंची हैं. यहां एक्ट्रेस एक महिला कमांडो बटालियन वीरांगना (Assam Police Commando Battalion Veerangana) पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री के लिए आई हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कम ही समय में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. वो शनिवार को असम पहुंची हैं. यहां एक्ट्रेस एक महिला कमांडो बटालियन वीरांगना (Assam Police Commando Battalion Veerangana) पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री के लिए आई हैं. असम के उत्तर में गुवाहाटी में मंदकाटा कमांडो बटालियन से उनकी कुछ तसवीरें सामने आई हैं जिसमें वो शूटिंग करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज द्वारा कुछ तसवीरें शेयर की गई हैं जिसमें वो महिला कमांडो के साथ कैमरे के सामने नजर आ रही हैं. इन तसवीरों में उनकी जज्बा देखने लायक है. वो वर्दी में महिला कमांडो के साथ दिख रही हैं. उन्हें बटालियन के अधिकारियों से बातचीत करते भी देखा गया.बता दें कि असम की वीरांगना कमांडो फोर्स देश की एक सबसे कुशल और साहसी महिला कमांडो फोर्स में से हैं.

वीरांगना, असम में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट है. रविवार को सारा अली खान ने गुवाहाटी में नीलाचल पहाड़ियों के ऊपर विश्व प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर का भी दौरा किया. यहां से भी उनकी तसवीरें सामने आई है जिसमें वो व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं और उनके माथे पर तिलक भी है.

बता दें कि सारा हमेशा अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सारा के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है. इंस्‍टाग्राम पर उनके 29.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में जमकर वर्कआउट करती हैं. अक्‍सर उनकी और उनके भाई इब्राहिम खान की वर्कआउट करते हुए तसवीर वायरल हो जाती है.

गौरतलब है कि सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. उनकी आनेवाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘अतरंगी रे’ के अलावा एक्ट्रेस डायरेक्टर आदित्य धर के निर्दशन में बन रही फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस आनंद एल राय के प्रॉडक्शन हाउस की अगली फिल्म ‘नखरेवाली’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें