24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Trishala Dutt ने शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, ब्लू ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं स्टारकिड

त्रिशाला फिल्मों से दूर है लेकिन उनके चाहने वाले कम नहीं है. त्रिशाला पॉपुलर स्टारकिड है और इस वजह से उनके पोस्ट का फैंस काफी ब्रेसबी से इंतजार करते है. अब उनकी लेटेस्ट तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में स्टारकिड की अदाएं देखने लायक है.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर तसवीरें साझा करती रहती हैं और फैंस इसपर जमकर प्यार बरसाते हैं. त्रिशाला फिल्मों से दूर है लेकिन उनके चाहने वाले कम नहीं है. त्रिशाला पॉपुलर स्टारकिड है और इस वजह से उनके पोस्ट का फैंस काफी ब्रेसबी से इंतजार करते है. अब उनकी लेटेस्ट तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में स्टारकिड की अदाएं देखने लायक है.

त्रिशाला दत्त ने शेयर की ग्लैमरस तसवीरें

त्रिशाला दत्त तसवीरें उसे एक खूबसूरत सनसेट वाली लोकेशन पर पोज देती नजर आ रही हैं, उन्होंने लाइट ब्लू स्लिप वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरा यह चंचल पक्ष. साटन स्लिप ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल लुक दिया. उन्होंने ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना, इसे हील्स के साथ पेयर किया और अपने लुक को पूरा करने के लिए इसी कलर की एक स्लिंग बैग कैरी किया था.

Undefined
Trishala dutt ने शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, ब्लू ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं स्टारकिड 4
Undefined
Trishala dutt ने शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, ब्लू ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं स्टारकिड 5
फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

त्रिशाला दत्त की तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, खूबसूरत, मैं आपसे जल्द ही मिलना चाहता हूं. एक और यूजर ने लिखा, सुंदरता का प्रतीक. एक यूजर ने लिखा, हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत. त्रिशाला दत्त आप सुरक्षित रहें. एक ने लिखा, आपके पीछे के नजारों ने आपके जैसा खूबसूरत दिखने की इतनी कोशिश की और नाकामयाब रहे.

Undefined
Trishala dutt ने शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, ब्लू ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं स्टारकिड 6
त्रिशाला ने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कही थी ये बात

त्रिशाला अक्सर अपने रिलेशनशिप के बारे में फैंस से बातचीत करती रहती है. अब उन्होंने अपने एक्स- बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने की वजह बताई. उन्होंने बताया कि उनका एक रिलेशनशिप सात सालों तक चला था. कुछ महीने पहले ही त्रिशाला दत्त ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में बताया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘वो मुझसे कूड़े की तरह बर्ताव करता था. बिल्कुल, और हर दिन मैं ये सोचती थी कि शायद उसका दिन बुरा रहा. सोचती थी कि वो अभी बहुत सारी चीजों से गुजर रहा है तो इसल‍िए ठीक है, कल को वो बेहतर स्थ‍ित‍ि में होगा. पर ये कभी नहीं हुआ, ये और बिगड़ता चला गया.

Also Read: मौनी रॉय ने ब्लैक लहंगे में शेयर की बेहद ग्लैमरस तसवीरें, एक्ट्रेस की अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस… संजय दत्त की बड़ी बेटी हैं त्रिशाला दत्त

बता दें कि, त्रिशाला दत्त अपनी ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. त्रिशाला कभी बिकिनी तो कभी बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आती रहती हैं. गौरतलब है कि, संजय दत्त की पहली पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. शुरुआत में त्रि‍शाला और मान्‍यता में अच्‍छे संबंध नहीं थे, लेकिन अब सबकुछ ठीक है. अक्‍सर दोनों की स्‍पेशन बॉन्डिंग देखने को मिलती है. त्रिशाला बचपन से ही अपनी नाना-नानी के साथ अमेरिका में रही हैं. इसके बावजूद वह पिता संजय दत्त से काफी क्लोज़ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें