1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan pays bills of faraaz khan admitted in icu critical condition kashmera shah says thanks to actor latest update div

फराज खान की इलाज में आगे आए ‘भाईजान’, सलमान खान ने एक्टर के चुकाए लाखों के बिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman Khan pays bills of faraaz khan
Salman Khan pays bills of faraaz khan
instagram

Salman Khan pays bills of faraaz khan : रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में उनके पति का किरदार निभा चुके अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) की तबीयत काफी खराब है. फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है और वो आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे है. पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर धनराशि जुटाकर एक्टर की मदद करने के लिए लोगों से आग्रह किया था. अब खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) ने फराज खान की मदद की है और उनके अस्पताल के सारे बिल चुका दिये है.

दरअसल, कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की तसवीर लगाई है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, आप सच में महान इंसान हो. फराज खान और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया. 'फरेब' एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडिशन में थे और सलमान उनके साथ खड़े हुए और उनकी मदद की जैसे वह कई लोगों की करते हैं.

उन्होंने आगे लिखा, मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी. अगर लोगों को यह पोस्ट नहीं पसंद आती है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है. मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में मैं जितने लोगों से मिली हूं वह उनमें से सबसे सच्चे इंसान हैं.

बता दें कि 14 अक्टूबर यानी बुधवार को पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए फराज की सेहत की जानकारी दी थी. पूजा एक लिंक के जरिए फराज की आर्थिक मदद के लिए भी गुहार लगाई थी. फराज के इलाज के लिए फंड जुटाने वाली उस संस्था का लिंक भी शेयर किया है, जो अब तक 4,85,436 रुपये जुटा चुकी है. फराज के लिए जहां तक सहायता राशि की बात है तो उन्हें 25 लाख रुपये की जरूरत है. इसका जिक्र उनके फंड रेजर में भी किया गया है.

गौरतलब है कि फराज ने 1996 में बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी पहली फिल्म फरेब रिलीज हुई. यह फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद साल 1998 में आई फिल्म 'मेहंदी' में फराज के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आई थीं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें