1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sajid nadiadwala changed salman khan movie kabhi eid kabhi diwalis title to bhaijaan due to this reason pooja hegde paired with salman khan in this how to watch radhe movie online sry

Salman Khan की इस फिल्म का बदलेगा टाइटल, अब इस नाम से बनेगी 'Bhaijaan' की अपकमिंग मूवी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Salman Khan की इस फिल्म का नाम होगा  Bhaijaan
Salman Khan की इस फिल्म का नाम होगा Bhaijaan
imstagram

सलमान खान की फिल्म राधे अगले हफ्ते ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को सलमान की ही फिल्म वांटेड की कॉपी बताया गया, पर जैसे जैसे फिल्म की रिलीज सामने आ रही है सलमान इस फिल्म के मजेदार टीजर और गाने ला रहे हैं. पिछले दिनों दिल दे दिया और राधे का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया. अब आने वाले दिनों में सलमान टाइगर थ्री और साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवानी की शूटिंग पर मशरूफ होने जा रहे हैं. इधर खबर आ रही है कि साजिद नाडियाडवाला की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का टाइटल बदल दिया गया है.

साजिद नाडियाडवाला नहीं चाहते हैं कि फिल्म को लेकर किसी प्रकार का विवाद हो, जिस कारण उन्होंने यह कदम उठाया है. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया है कि साजिद नाडियाडवाला ने 'भाईजान' टाइटल रजिस्टर कराया है, जो उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम होगा.

इस कारण से बदला फिल्म का टाइटल

खबरों की माने तो धार्मिक आस्था को ठेस नहीं पहुंचे इसलिए फिल्म के टाइटल में बदलाव किया गया है. जुड़े सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है, ‘साजिद नाडियाडवाला को लगता है कि केवल सलमान खान ही भाईजान जैसा टाइटल कैरी कर सकते हैं, यही वजह है कि उन्होंने कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदलकर भाईजान करने का फैसला लिया है.

साजिद को लगता है कि यह टाइटल फिल्म के विषय के साथ न्याय करेगा, जिस कारण उन्होंने सलमान खान के साथ मिलकर फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला लिया है. ’ जहां साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला किया है, वहीं सलमान खान को लगता है कि 'कभी ईद कभी दिवाली' एकदम परफेक्ट टाइटल है.

राधे की कमाई का एक हिस्सा से होगी कोरोना मरीजों की मदद

जी एंटरटेनमेंट और सलमान खान‌‌ ने‌ कहा कि 'राधे' की सभी माध्यमों से होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना के मरीजों के‌ लिए जरूरी उपकरणों को खरीदने‌ के लिए देने का निर्णय लिया है. इसमें ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर जैसी जरूरी चीजें शामिल है. इस खबर के बाद से फैंस सलमान के इस नेक कदम की तारीफ कर रहे है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें