1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. republic day 2022 tiger shroff patriotic new song vande mataram released video bud

Republic Day 2022: देशभक्ति से लबरेज टाइगर श्रॉफ का नया गाना 'वंदे मातरम' रिलीज, यहां देखें VIDEO

73वें गणतंत्र दिवस आज पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग एकदूसरे को इस दिन की बधाई दे रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tiger Shroff
Tiger Shroff
instagram

73वें गणतंत्र दिवस आज पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग एकदूसरे को इस दिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का गाना वंदे मातरम रिलीज कर दिया गया है. रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बने इस सॉन्ग को टाइगर ने ही अपनी आवाज दी है. देशभक्ति से लबरेज इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, अपने दिलों में विश्वास और हमारे विचारों में स्वतंत्रता के साथ, आइए राष्ट्र को सलाम करें. गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे इस देश पर गर्व है. एक और यूजर ने लिखा, जय हिंद जय भारत.

मैं न्याय नहीं कर पाऊंगा

जब 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के एक्टर से पूछा गया कि, क्या उनके मन में कोई विशिष्ट देशभक्ति का चरित्र है जिसे वह हमेशा पर्दे पर जीवंत करना चाहते हैं? तो टाइगर ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं न्याय कर पाऊंगा. किसी भी वास्तविक जीवन के राष्ट्रीय नायक के लिए, इसलिए मैं इसे जोखिम में नहीं डालना चाहता. यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. वास्तविक जीवन के नायक वास्तव में लाखों में एक होते हैं."

गणतंत्र दिवस को लेकर साझा की याद

जैसा कि भारत आज 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, टाइगर श्रॉफ ने इस दिन को मनाने की अपने बचपन की यादों को याद किया। उन्होंने कहा कि एक बच्चे के रूप में, वह अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ सुबह 8 बजे पड़ोस में कई 'चौकी' जाते थे क्योंकि उन्हें हमेशा झंडा फहराने के लिए आमंत्रित किया जाता था. उन्होंने कहा, 'मैं उनके कंधों पर बैठकर उनके साथ झंडा फहराता था.

टाइगर श्रॉफ की आनेवाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो, टाइगर आनेवाली फिल्म बाघी 4, गणपथ और रेम्बो में दिखाई देंगे. गणपथ में वह दूसरी बार कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. दोनों ने इससे पहले हीरोपंती में काम किया था जो उनकी पहली फिल्म भी थी. टाइगर रोमांटिक एक्शन फिल्म हीरोपंती 2 की भी तैयारी कर रहे हैं जो कि टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन 2014 की फिल्म का सीक्वल है. सीक्वल फिल्म में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगी. हीरोपंती 2 अहमद खान द्वारा निर्देशित है और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें