1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajeev sen on split with wife charu asopa calls innocent girl says someone close is brainwashing her

चारू असोपा के साथ शादी टूटने की खबरों पर बोले राजीव सेन - कोई करीबी उसके कान भर रहा है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajeev Sen Charu Asopa
Rajeev Sen Charu Asopa
photo: instagram

Rajeev Sen on split with wife Charu Asopa : सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने पिछले साल जून में अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) साथ एक भव्य शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पद जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन शादी के एक साल बाद ही उनके कथित अलग होने की खबरें आने लगी. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव चारु के साथ हुई अनबन के बाद दिल्ली चले गए हैं. अब राजीव ने बाबत चुप्‍पी तोड़ी है.

ईटाइम्‍स से बातचीत में राजीव ने हंसते हुए कहा कि वह अपने घर से क्‍यों कहीं चले जाएंगे. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि चारू का कोई करीबी उसकी पत्नी का ब्रेनवॉश कर रहा है. राजीव ने कहा, "मैं अपने घर से बाहर क्यों जाऊँगा? मैं इन दावों पर अपने हंसी नहीं रोक पा रहा हूं.'

राजीव सेन ने आगे कहा कि, मेरे पास तीन घर हैं - दिल्ली, मुंबई और दुबई में. मुझे लगता है कि चारु के रीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहे हैं, क्योंकि वह एक सिंपल और मासूम लड़की है. यह उसके तथाकथित विशाल मित्र मंडली में से कोई हो सकता है. मुझे उम्मीद है कि वह अपना रास्ता नहीं खोएगी. अगर मुझे पता चल गया कि अपराधी कौन है, तो मैं उसके साथ उसका नाम पोस्ट करूंगा. एक तस्वीर और बहुत सारे तथ्य. अगर वह मुझे तकलीफ पहुंचायेंगे तो मैं भी ऐसा कर सकता हूं.'

बता दें कि, चारू और राजीव ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरों को हटा दिया है, लेकिन उनमें से कुछ अभी भी बहन सुष्मिता सेन की इंस्टाग्राम वॉल पर मौजूद हैं.

पिछले महीने कही थी ये बात

जून में उन्‍होंने झगड़ों की खबरों को लेकर राजीव ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा था कि, "मैं सिर्फ इस खबर पर हंस रहा हूं कि मैं यह कह सकता हूं." उन्होंने कहा था, "सिर्फ इसलिए कि मैं अपने काम के लिए दिल्ली में हूं, लोग सोच रहे हैं कि हमारा झगड़ा हुआ है और हम साथ नहीं हैं- हम किस अजीब दुनिया में रहते हैं." लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उन्होंने गोवा में हुई अपनी और असोपा की शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें