1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. r madhavan son vedaant says he did not want to live under dad shadow after winning gold medal in swimming dvy

R Madhavan के बेटे वेदांत ने डेनिश ओपन में जीता था गोल्ड, अब Vedaant बोले- खुद कमाना चाहता था अपना नाम

वेदांत माधवन पर उनके माता-पिता के अलावा पूरा देश गर्व कर रहा है. वेदांत ने डेनिश ओपन तैराकी में 800 मीटर फ्रीस्टाइल में गोल्ड मेडल अपना नाम किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
R Madhavan son vedaant
R Madhavan son vedaant
instagram

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपने बेटे वेदांत (Vedaant Madhavan) को लेकर चर्चा में हैं. वेदांत ने हाल ही में डेनिश ओपन तैराकी में गोल्ड मेडल जीता था. उनकी जीत पर प्रीति जिंटा, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सिकंदर खेर जैसे सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी. अब वेदांत ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो खुद अपना नाम कमाना चाहते है.

आर माधवन के बेटे वेदांत पर उनके माता-पिता के अलावा पूरा देश गर्व कर रहा है. वेदांत ने डेनिश ओपन तैराकी के 800 मीटर फ्रीस्टाइल में गोल्ड मेडल अपना नाम किया था. दूरदर्शन इंडिया के साथ बातचीत में वेदांत ने कहा कि, मैं अपने पिता की शैडो में नहीं रहना चाहता था. मैं खुद से अपना नाम कमाना चाहता था.

वेदांत माधवन ने कहा, मैं सिर्फ आर माधवन का बेटा नहीं बनना चाहता था. उन्होंने आगे बताया कि उनके माता-पिता ने उनके लिए बहुत किया है. वेदांत कहते है, मेरे पैरेंट्स ने जो सबसे ज्यादा त्याग किया है, उनमें से एक दुबई में शिफ्ट होना था.' बता दें कि आर माधवन अपनी फैमिली के साथ पिछले साल ही दुबई में शिफ्ट हुए है, ताकि उनका बेटा वहां अच्छे से प्रैक्टिस कर सकें.

गौरतलब है कि आर माधवन ने अपने बेटे की जीत के बारे में बताते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि ईश्वर और सभी के आशीर्वाद से ये जीत उनके बेटे को मिली है. उनकी जीत पर प्रीति जिंटा ने लिखा था, वाह! यह बेहद शानदार खबर है. बधाई हो आर माधवन और सरिता. वेदांत को इस तरह साइन करते हुए देखकर मैं भी बहुत खुश हूं.

आर माधवन की फिल्मों की बात करें तो एक्टर फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में नजर आएंगे. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम भाषा में रिलीज होगी. इसमें मिशा घोषाल, रजित कपूर, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया है. बता दें कि फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें