1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra congratulates joe biden and kamala harris says dream big anything can happen america elections div

जो बाइडेन और कमला हैरिस की जीत पर आया प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन, बोलीं- 'बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
instagram

Priyanka Chopra congratulate joe biden and kamala harris : अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम घोषित हो गये हैं. डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन (Joe Biden) ने जीत हासिल की है. उन्होंने उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप को कड़े मुकाबले में हरा दिया. जो बाइडेन के साथ ही भारतीय मूल की कमला हैरिस (Kamala Harris) अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रही हैं. इस जीत पर बॉलीवुड- हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बेहद खुश है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सभी वोटर्स को शुक्रिया कहा है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख कर कहा, “अमेरिका ने रिकॉर्ड्स ब्रेक करने पर बात की और अब रिजल्ट सामने आ चुका है. हर वोट मायने रखता है. मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने वोट दिया, दिखाया कि किस तरह डेमोक्रेसी काम करती है.

उन्होंने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा, यूएस में यह चुनाव देखना बेहद शानदार अनुभव रहा. राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बहुत-बहुत बधाई. पहली महिला उपराष्ट्रपति. लड़कियों बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है. अमेरिका को बधाई.

हाल ही में एक्ट्रेस ने करवा चौथ की तसवीरें शेयर की थी. इन तसवीरों में प्रियंका लाल साड़ी में पूजा की थाली हाथों में लिए नजर आई थी. एक्ट्रेस के साथ फोटो में उनके पति निक जोनस भी नजर आये थे. फैंस को ये तसवीर खूब पसन्द आई थी.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 की शूटिंग के लिए जर्मनी गई हुई थीं. इसके अलावा प्रियंका नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी. इसमें वह राजकुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी. वहीं, फिल्म में आदर्श गौरव अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म 2021 की जनवरी में रिलीज होगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें