1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu kapoor reveals last conversation with late rishi kapoor when he was in hospital actress says this dvy

Rishi Kapoor ने अस्पताल में आखिरी बार नीतू कपूर से की थी ये बात, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से अपनी आखिरी बातचीत के बारे में बताया, जब वो हॉस्पिटल में थे. नीतू ने बताया कि 13 अप्रैल 2020 आखिरी दिन था जब उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neetu Kapoor and rishi kapoor
Neetu Kapoor and rishi kapoor
instagram

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता हैं. कुछ समय पहले उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन रिलीज हुई थी. उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखना फैंस को इमोशनल कर गया था. ऋषि कपूर का साल 2020 में निधन हो गया था. हाल ही में उनकी पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें याद कर बताया कि आखिरी बार उनकी एक्टर से कब बात हुई थी.

नीतू कपूर की आखिरी बात ऋषि कपूर से

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से अपनी आखिरी बातचीत के बारे में बताया, जब वो हॉस्पिटल में थे. नीतू ने बताया कि 13 अप्रैल 2020 आखिरी दिन था जब उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी. ये दिन उनकी सगाई की सालगिरह थी और दोनों ने इसी दिन साल 1979 में दोनों ने एगेजमेंट की थी.

ऋषि कपूर को वेंटिलेटर पर 13 तारीख को रखा गया था

नीतू कपूर ने साझा किया कि 13 तारीख के बाद से ऋषि कपूर को वेंटिलेटर पर रखा गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल को हुई थी. लेकिन उन्होंने एक्टर के लिए 13 अप्रैल को ही पूजा रखी थी. बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी मुंबई में ही हुई. दोनों ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे.

नीतू कपूर ने कही ये बात

नीतू कपूर ने ये भी बताया कि ऋषि कपूर उनसे बहुत कुछ कहना चाहते थे, लेकिन वह व्यक्त नहीं कर पाए. गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्मों के दौरान एक्टर अपने पिता की तसवीर के साथ दिखे थे. वो अपने पिता की फोटो हाथ में लिए नजर आए थे.

ऋषि कपूर की इच्छा

वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद नीतू कपूर ने 'हुनरबाज देश की शान' शो पर आई थी. एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा था, रणबीर-आलिया की शादी उनके लिए बहुत इमोशनल था. यह ऋषि जी की आखिरी इच्छा थी कि मेरे बेटे की शादी हो और मैं देख रही थी की उनकी इच्छा पूरी हो रही है. काश वह यहां होते लेकिन वो ऊपर से देख रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें