1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu kapoor blocks trolls attacking her for moving on after rishi kapoor death says this bud

नीतू कपूर को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना हो गया था मुश्किल, फिर दिग्गज एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ट्रोलर्स से निपटने के बारे में खुलकर बात की हैं. वो सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Neetu Kapoor
Neetu Kapoor
instagram

दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ट्रोलर्स से निपटने के बारे में खुलकर बात की हैं. वो सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अक्सर तसवीरें शेयर करती हैं और वो इंस्टा रील्स पर भी हाथ आजमा रही हैं. जहां उनके पोस्ट हमेशा चेहरे पर मुस्कान लाते हैं, वहीं नीतू कपूर ने खुलासा किया कि वो सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स का सामना करती हैं.

ट्रोलर्स के हमेशा मैसेज आते हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने खुलासा किया कि, उन्हें अपने पति और अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद जीवन में आगे बढ़ने के लिए उन पर हमला करने वाले ट्रोलर्स के हमेशा मैसेज आते हैं. अभिनेत्री ने कहा कि, लोगों का मैसेज आता है कि 'पति मर गया और तुम इंज्वॉय कर रही हो.' नीतू ने कहा कि, वह ऐसे लोगों को अपनी टाइमलाइन पर ब्लॉक कर देती हैं.

मुझे रोती-बिलखती विधवा के रूप में देखना चाहते हैं

फिल्म कंपेनियन के साथ बात करते हुए नीतू कपूर ने कहा, "मैं उन लोगों को ब्लॉक करती हूं जो मुझे ट्रोल करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि थोड़े होते हैं बीच में के 'पति मर गया, आप इंज्वॉय कर रही हैं. वो मुझे रोती-बिलखती विधवा के रूप में देखना चाहते हैं. कुछ तबके के लोग हैं. लेकिन मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं. मैं कहती हूं कि मैं जैसा बनना चाहती हूं, मैं ऐसा ही रहूंगी, इस तरह से मैं ठीक हो जाऊंगी. कई लोग रो रो कर खुद को संभालने की कोशिश करते हैं, कई लोग खुश रहकर खुद को ठीक करने की कोशिश करते हैं. मैं अपने पति को कभी नहीं भूल सकती. वह यहां (मेरे दिल में), मेरे साथ, मेरे बच्चों के साथ, जीवन भर रहेंगे."

आधे समय हम केवल उनकी चर्चा कर रहे होते हैं

नीतू कपूर ने कहा, “आज भी जब हम सभी लोग खाने की टेबल पर एकसाथ मिलते हैं, तो आधे समय हम केवल उनकी चर्चा कर रहे होते हैं. इस तरह हम उन्हें याद करते हैं. रणबीर की स्क्रीनसेवर पर आज भी उनकी तसवीर लगी है. इस तरह हम उन्हें याद करते हैं लेकिन हमें उन्हें याद करने के लिए दुखी होने की जरूरत नहीं है. हम उन्हें मना सकते हैं, हम उसे अच्छे समय के लिए याद कर सकते हैं और वह कितने महान व्यक्ति थे."

30 अप्रैल को हुआ था निधन

बता दें कि, ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर का पता चला था, जिसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज कराया. वह 2019 में भारत लौटे. उन्हें अप्रैल 2020 में अस्पताल में भर्ती कराया गया और 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें