1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nagma accused kangana on nepotism and the actress responded with several tweets

कंगना रनौत के खिलाफ बोलकर लगातार ट्रोल हो रहीं नगमा, एक्‍ट्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
photo : twitter

nagma accused kangana on nepotism : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नेपोटिज्‍म के खिलाफ अपनी जंग को रोकने के मूड में नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद 'मणिकर्णिका' अभिनेत्री लगातार बॉलीवुड के बड़े नामों को घेर रही है और दावा कर रही है वह बॉलीवुड गैंग चला रहे हैं. सोशल मीडिया हालांकि दो में बांटा गया है. कई लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके बोल्ड बयानों का भी मजाक उड़ा रहे हैं. दिग्‍गज अभिनेत्री नगमा (Nagma) ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्‍होंने कंगना को 'पाखंडी' कह दिया. अब नगमा को लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

अपने ट्वीट में नगमा ने कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए यह साबित करने की कोशिश की कि कंगना ने भी अपने करियर में आगे बढ़ाने के लिए भाई-भतीजावाद की मदद ली है. इसमें आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और कई लोगों के साथ उनके रिलेशनशिप का जिक्र किया है.

हालांकि, टीम कंगना रनौत ने नगमा को जवाब दिया है. कंगना रनौत ने पोस्ट की एक श्रृंखला में उल्लेख किया है कि कंगना रनौत ने कभी आदित्य पंचोली को डेट नहीं किया और उन्हें ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा के साथ क्रिश 2 करने के लिए मजबूर होना पड़ा. एक ट्वीट में, टीम कंगना रनौत ने यह भी उल्लेख किया कि कोई भी एजेंसी कंगना रनौत के लिए काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्‍होंने पैसे के लिए शादियों में डांस नहीं किया था, न ही किसी फेयरनेस क्रीम का एड किया. इसके बाद उनकी बहन रंगोली ने उनके काम को संभालना शुरू कर दिया.

लेकिन जल्द ही कंगना रनौत के प्रशंसक उनके समर्थन में सामने आए और नगमा को उनकी टिप्पणियों के लिए ट्रोल कर रहे हैं. फिलहाल नगमा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं क्योंकि कंगना के फैंस उन्हें उनके ट्वीट के लिए लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं. यूजर्स उन्‍हें फ्लॉप कलाकार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है. ज्‍यादातर सितारों ने खुद को इस मसले से दरकिनार किया है. वहीं निडर अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रही है. अब उन्‍होंने बॉलीवुड गैंग से सवाल किया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए सुशांत के काम को स्वीकार क्यों नहीं किया.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें