1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumtaz health update actress discharged from hospital says her delicate iranian skin gave lots of trouble dvy

Mumtaz Health Update: एक्ट्रेस मुमताज अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बोलीं-पूरे एक हफ्ते तक ड्रिप पर रही...

मुमताज ने अस्पताल में उन 7 दिनों के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा, मेरी त्वचा मुझे बहुत परेशानी दे रही थी. एक ईरानी होने के नाते, मेरी त्वचा बहुत नाजुक है. मैं अस्पताल में पूरे एक हफ्ते तक ड्रिप पर रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mumtaz Health Update
Mumtaz Health Update
instagram

Mumtaz Health Update: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. मुमताज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है. दरअसल, एक्ट्रेस को हाल ही में पेट में इंफेक्शन के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. एक हफ्ते तक उनका अस्पताल में इलाज चला और अब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. एक्ट्रेस ने अपने हेल्थ के बारे में अब बात की.

मुमताज इस वजह से थी अस्पताल में भर्ती

मुमताज ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि, वह इरिटेबल बाउल सिंड्रोम और कोलाइटिस दोनों से पीड़ित दोनों से पीड़ित हूं. यह डायरिया का एक अचानक हमला था जो बहुत अच्छी दवा के बावजूद बंद नहीं हुआ. इसलिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और मुझे यहां नॉमर्ल होने में सात दिन लगे.

मुमताज ने कही ये बात

मुमताज ने अस्पताल में उन 7 दिनों के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा, मेरी त्वचा मुझे बहुत परेशानी दे रही थी. एक ईरानी होने के नाते, मेरी त्वचा बहुत नाजुक है. मैं अस्पताल में पूरे एक हफ्ते तक ड्रिप पर रही. ड्रिप का इंजेक्शन केवल मेरे राइट हाथ में लग सकता था. एक्ट्रेस ने कहा, मेरा लेफ्ट हाथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था क्योंकि मेरे लिम्फ नोड्स को हटा दिया गया था जब मुझे 25 साल पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था.

अंजू महेंद्रू से मिली थी मुमताज

मुमताज अब ठीक है और वो वापस अपने पति मयूर सिधवानी के पास लंदन 10 मई को जा रही है. बता दें कि मुमताज जब भी मुंबई आती है तो वो अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों से मिलना नहीं भूलती है. पिछले साल वो शत्रुघ्न सिन्हा से मिली थी. इसी साल वो अंजू महेंद्रू से मिली थी, जिसमें वो मुमताज की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं थी साथ में उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं मुमताज

फिल्मों की बात करें तो मुमताज ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. उन्होंने बहुत कम उम्र से ही फिल्मी दुनिया में काम करना शुरू कर दिया था. इसमें ब्रह्मचारी, राम और श्याम, आदमी और इंसान, पत्थर के सनम, हमराज जैसी मूवीज शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें