1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ms dhoni produce mythological sci fi web series sakshi dhoni talks about it know details ipl 2020 div

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद ‘डिजिटल डेब्यू’ के लिए धौनी तैयार, बनाने जा रहे हैं वेब सीरीज !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni to produce mythological sci-fi web-series
MS Dhoni to produce mythological sci-fi web-series
instagram

MS Dhoni to produce mythological sci-fi web-series: टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों आईपीएल को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर आ रही है कि एम एस धौनी बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. लेकिन माही एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर निर्माता फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. इस बारे में धौनी की पत्नी साक्षी धौनी (Sakshi Dhoni) ने बात की.

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है. साक्षी ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.' बता दें कि धौनी अब पौराणिक विज्ञान वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं. अब इस सीरीज को एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है जो अभी तक पब्लिश भी नहीं है और जिस लेखक ने ये किताब लिखी है वे ये उनकी पहली रचना है.

साक्षी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ये सीरीज पौराणिक विज्ञान-फाई है. ये एक अघोरी की कहानी होगी जो एक द्वीप पर हाई-टेक सुविधाओं के बीच फंस गया है. साक्षी मानती हैं कि इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं. बता दें कि इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश जारी है.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी की कंपनी ने 2019 में अपनी पहली डॉक्युमेंट्री 'रोर ऑफ द लायन' सीरीज का निर्माण किया था. इसे कबीर खान ने निर्देशित किया था. बता दें कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

वहीं, हाल ही में अमिताभ बच्‍चन ने महेंद्र सिंह धौनी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की थी, जो फैंस को खासा पसन्द आई थी. इस तसवीर में बिग बी और माही दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'the silent calm of cool. वहीं, इन दिनों आईपीएल 2020 चल रहा है. महेंद्र सिंह धौनी यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं और चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें