1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. lata mangeshkar building sealed by bmc as precautionary step amid covid 19 latest health update div

इस वजह से सील हुई लता मंगेशकर की बिल्डिंग, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lata Mangeshkar building sealed by BMC
Lata Mangeshkar building sealed by BMC
instagram

Lata Mangeshkar building sealed by BMC : देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है. इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा. हाल ही में कई जाने-माने सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. अब खबर आ रही है कि बीएमसी ने स्‍वर‍ कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील (Lata Mangeshkar) कर दिया है. इस बिल्डिंग में उम्रदराज लोगों की संख्या ज्यादा है जिसके बाद बीएमसी ने इसे सील करने का निर्णय लिया है.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इस मामले पर लता मंगेशकर के परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है. स्टेटमेंट में कहा गया है कि, हम लोगों को शाम से ही इस बारे में कॉल आ रही है कि प्रभुकुंज बिल्डिंग सील कर दी गई है. बिल्डिंग की सोसायटी और बीएमसी ने मिलकर इस बात का निर्णय लिया है कि बुजुर्ग लोगों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए बिल्डिंग को सील किया जा रहा है. कोरोना वायरस को लेकर बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है.

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, हमारी सोसाइटी में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए गणेश चतुर्थी की सेलिब्रेशन भी सिंपल रखी गई. मेरा निवेदन है कि हमारे परिवार वालों की सेहत को लेकर किसी प्रकार की अफवाह ना फैलाएं. सोसाइटी के सभी लोग एक परिवार के तौर पर इस बीमारी को लेकर काफी सतर्क हैं और सभी सख्ती से अनुशासन का पालन कर रहे हैं. इस बात का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है कि सोसाइटी का हर एक बुजुर्ग पूरी तरह से सेफ रहे. फिलहाल भगवान की कृपा और लोगों की दुआओं की वजह से पूरा परिवार सेफ है.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी उम्र 90 साल है और वे अधिकतर समय घर पर ही बिताना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर एक पोस्ट लिखा था. पोस्ट में उन्होंने लिखा था मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम.

इससे पहले रक्षाबंधन के मौके पर लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक वीडियो मैसेज भेजा था. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई. आपके लिए मेरी ये राखी.' इसके बाद पीएम मोदी ने भी ट्विटर के जरिये उन्हें रक्षाबंधन की बधाई और धन्‍यवाद दिया था.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें