1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. krishna shroff opens up on brother tiger shroff and rumoured girlfriend disha patani bond says i am happy bud

Tiger Shroff और दिशा पटानी के रिश्ते पर पहली बार बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, बोलीं मैं खुश हूं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Krishna Shroff on Tiger Shroff Disha Patani relationship
Krishna Shroff on Tiger Shroff Disha Patani relationship
instagram

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ डिनर डेट पर जाने और हॉलीडे पर साथ होने के बावजूद दोनों ने डेटिंग की खबरों का हमेशा खंडन किया है. जहां फैंस उनके रिलेशनिशप के ऑफिशियली होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने दोनों के रिश्ते के बारे में बात की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो पल कभी भी बोरिंग नहीं होता है, जब वो टाइगर और दिशा एक साथ होते हैं क्योंकि वे हमेशा मजाक करते रहते हैं और हंसते हैं.

टाइम्स नाउ डिजिटल से बात करते हुए कृष्णा ने कहा, "हर बार जब भी हम आउटिंग पर होते हैं, तो यह हमेशा मजाक और हंसी भरा होता है. सीरीयस और बोरिंग पल कभी नहीं होता है. मुझे लगता है कि यह अच्छा है, मैं अपने भाई को देखकर खुश हूं, जिसके पास कोई है - एक दोस्त, सबसे अच्छा दोस्त या एक करीबी दोस्त या जिस भी तरह वो अपने रिश्ते को बुलाना चाहते हैं."

उन्होंने आगे कहा, उसे खुश देखना अच्छा लगता है, कोई किसी के आसपास है. क्योंकि इस इंडस्ट्री में ऐसा बहुत कम होता है कि आपके परिवार के बाहर आपके साथ किसी का रिश्ता जुड़े. और मुझे लगता है कि जब तक वह खुश है और वह खुश हैं. वे हमेशा हंसते रहते हैं. हम सभी ने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया है. मेरा मतलब है, यह बहुत अच्छा है. मैं अपने भाई को खुश देखना चाहती हूं. जब तक वह खुश है, मैं खुश हूं."

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे जिसमें तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं. बाघी 2 और बाघी 3 के बाद निर्देशक अहमद खान और टाइगर तीसरी बार साथ नजर आनेवाले हैं. इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया जाएगा. फिल्म 16 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 की दूसरी लहर ने निर्माताओं को फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 3 दिसंबर तक धकेलने के लिए मजबूर कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें