1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif vicky kaushal wedding royal style on 9th december if drone seen outside six senses fort barwara it will shoot slt

कैटरीना कैफ विक्की कौशल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में लेंगे सात फेरे! सिक्स सेंसेस के बाहर ड्रोन दिखा तो होगा शूट

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शाही अंदाज में सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लेंगे. उनकी शादी में सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम रखे गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वेन्यू के पास अगर किसी का भी ड्रोन नजर आता है तो उनसे शूट कर दिया जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
instagram

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा इन-दिनों जोरो पर है. ऐसी खबर हैं कि दोनों आगामी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. इस महल की शैली राजपूताना है और इसे 6 से 11 दिसंबर तक बुक किया गया है. शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं.

ऐसी खबरें हैं कि आज कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सवाई-माधोपुर पहुंचेंगे. जिसको देखते हुए सिक्योरिटी टाइट कर दी गई हैं. बाउंसर्स की टीम भी होटल पहुंच गई है और मेहमानों की व्यवस्था संभाल ली है. होटल में आज से ही सभी लैंडलाइन को बंद कर दिया गया हैं. वहीं जितने भी स्टॉफ होटल रुम में रहेंगे, उनके भी मोबाइल जमा करवा लिया गया है. उन सभी को बात करने के लिए पॉकी-टॉकी दी गई है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. दोनों ने आने वाले गेस्ट के लिए भी कई शर्तें रखी हैं. लेटेस्ट अपडेट की मानें तो वेडिंग वेन्यू पर किसी भी तरह का कोई भी ड्रोन देखा गया तो उसे शूट कर दिया जाएगा. ऐसा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि कैट और विक्की नहीं चाहते हैं कि उनकी प्राइवेट फोटोज लीक हो.

रजवाड़ा लुक में है मंडप

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सभी थीम को शाही टच दिया गया है. उनका मंडप भी शाही लुक में तैयार किया जाएगा. इस मंडप को दुल्हन के लिए विशेश तौर पर डिजाइन किया जा रहा है. रिपोर्ट की माने तो ये मंडप पूरी तरह शीशे में बंद रहेगा, जिसको शादी से कुछ देर पहले खोला जाएगा. ऐसी खबरें हैं कि विक्की कौशल 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर एंट्री करेंगे.

राजस्थानी गीत संगीत का इंतजाम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में लोक कलाकार भी शिरकत करेंगे. 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी के लिए पुराने लकड़ी के गेट के पास ओपन गार्डन में तैयारियां चल रही हैं. इसमें चट्टान का स्टेज भी है, जिसमें पुराने पत्थर को इस्तमाल कर रॉयल लुक दिया जाएगा.

सोजत मेहंदी पहुंची बरवाड़ा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्री-वेडिंग सेरेमनी 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल आज देर रात तक होटल पहुंच जाएंगे. कल से रस्में शुरू हो जाएगी. 7 दिसंबर को संगीत है और 8 दिसंबर को मेहंदी सेरेमनी है. कैट के हाथों पर लगने वाली सोजत मेहंदी भी बरवाड़ा पहुंच गई है. वहीं दोनों की शादी पंजाब और मुबंई के पंडित करवाएंगे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें